• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बैडमिंटन : साई चरण कोया डच जूनियर के प्री-क्वार्टर फाइनल में

नई दिल्ली। भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी साई चरण कोया ने नीदरलैंड्स के हार्लेम में जारी प्रतिष्ठित डच जूनियर अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। आंध्र प्रदेश के कोया ने शुक्रवार को खेले गए लडक़ों के एकल वर्ग में बड़ा उलटफेर करते हुए टॉप सीड इंडोनेशिया के सियाबदा पेरकासा बेलवा को 21-11, 21-9 से मात दी।

उनके अलावा मणिपुर के मैंसनाम मैरबा लुवांग ने नौंवी सीड स्पेन के एर्नेस्तो बास्विट्ज को 21-13, 21-16 से जबकि प्रियांशु रजावत ने एर्नेस्तो के हमवतन 13वीं सीड मिग्युएल सेन लुइस को 21-14, 21-12 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में कदम रखा। लडक़ों के एकल वर्ग के अलावा लड़कियों एकल वर्ग में केवल गायत्री गोपीचंद ही अपने मुकाबले जीत पाई और बाकी खिलाडिय़ों को हार का सामना करना पड़ा।

दिग्गज पुलेला गोपीचंद की बेटी गायत्री गोपीचंद ने 10वीं सीड एमी टान को 21-17, 21-12 से मात दी। हालांकि सामिया इमाद फारूकी, समित तोशनीवाल और ट्रीसा जौली का अभियान समाप्त हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Badminton : Sai Charan Koya enter in pre quarter final of dutch junior tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: badminton, sai charan koya, enter in pre quarter final, dutch junior tournament, gayatri gopichand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved