• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बैडमिंटन : BAI ने एचएस प्रणॉय और बी साई प्रणीत के आरोपों को नकारा

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) ने एचएस प्रणॉय और बीसाई प्रणीत के उन दावों को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि संघ ने उन्हें एशियाई बैडमिंटन चैम्पियनशिप में भाग लेने से रोक दिया। बीएआई ने सोमवार को एक बयान में कहा कि बैडमिंटन एशिया से प्राप्त ई-मेल के आधार पर, हमें पुरुष एकल और महिला एकल से दो-दो, महिला युगल और पुरुष युगल से तीन-तीन तथा मिश्रित युगल से चार खिलाडिय़ों के नाम भेजने को कहा गया था।

बयान में आगे कहा गया है कि खिलाडिय़ों की विश्व रैंकिंग के अनुसार ड्रॉ निकाला गया था, जिसमें एशियाई बैडमिंटन की ओर से प्रकाशित रैंकिंग पात्रता सूची के अनुसार मुख्य ड्रॉ में श्रीकांत (विश्व रैंकिंग 6) और समीर वर्मा (विश्व रैंकिंग 11) का उल्लेख किया गया था। इसी के आधार पर खिलाडिय़ों को भेजा जाना था। मंगलवार से चीन के वुहान में शुरू होने जा रही एशियाई बैडमिंटन चैम्पियनशिप में किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा पुरुष एकल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

प्रणॉय और प्रणीत ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि बाई ने आयोजकों को उनके नामों की पुष्टि नहीं की। प्रणॉय ने दावा किया कि अंतिम समय सीमा से पहले ही खिलाडिय़ों ने अपना नाम भेज दिया था और इसके बावजूद 10 नाम छूट गए। वे इसके लिए माफी भी नहीं मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Badminton : BAI rejects shuttlers H.S. Prannoy and B. Sai Praneeth charge of Asia Cship snub
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: badminton, bai, hs prannoy, b sai praneeth, asia badminton championship, kidambi srikanth, sameer verma, badminton association of india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved