• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिटनेस पर ध्यान देने के लिए सुपर सीरीज विजेता प्रणीत ने...

हैदराबाद। सिंगापुर ओपन के फाइनल में रविवार को अपने हमवतन खिलाड़ी को हराकर पहला सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी बी.साई प्रणीत को कोशिश अब अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखने की है। प्रणीत ने यह बात मंगलवार को अपने गृहनगर लौटने के बाद कही। प्रणीत ने सिंगापुर ओपन के फाइनल में भारत के किदाम्बी श्रीकांत को मात दी थी।

वे पी.वी.सिंधु, सायना नेहवाल और श्रीकांत के बाद सुपर सीरीज टूर्नामेंट जीतने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। घर लौटने के बाद प्रणीत ने कहा, मैं काफी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहा था। इसे जीतकर मैं बेहद खुश हूं। प्रणीत ने कहा कि वे इस टूर्नामेंट की तैयारी पिछले दो महीनों से कर रहे थे। इसलिए फिटनेस पर ध्यान देने के लिए उन्होंने ऑल इंग्लैंड ओपन टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया था।

भारतीय बैडमिंटन के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि सुपर सीरीज के फाइनल में दो भारतीय खिलाड़ी एक-दूसरे के सामने खेले। प्रणीत ने कहा, हम दोनों काफी खुश थे। मैच से पहले हमने इसके बारे में बात नहीं की थी। हम इसे लेकर गंभीर भी नहीं थे। हमने उसी तरह बात की जिस तरह अन्य दिन करते हैं। हमने साथ में मजाक किया और रात का खाना खाया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-B Sai Praneeth reaction after winning super series badminton title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: b sai praneeth, super series badminton title, kidambi srikanth, indian shuttler, saina nehwal, pv sindhu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved