दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 27 अगस्त 2017, 6:31 PM (IST)

सिंगापुर। हर पिता की तरह हांगकांग में भी एक पिता को अपनी बेटी के लिए एक अदद दूल्हा की तलाश है। इस अरबपति पिता की बेटी बेहद खूबसूरत होते हुए भी कोई दूल्हा नहीं मिल रहा है। पिता ने बेटी से शादी करने वाले को करोडों रुपए देने का प्रस्ताव भी दिया है। हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड रुपए देने का प्रस्ताव रखा।

[ यहां नागमणि से होता है सर्प दंश का इलाज!]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]




77 वर्षीय सेसिल चाओ की बेटी का नाम है जिनि चाओ (33 वर्ष) और वह समलैंगिक है। यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है, ठीक 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है।

दरअसल चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लडकों से भी मिलवाया था लेकिन लडकी ने सभी लडकों को रिजेक्ट कर दिया। परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछी और पूछा की उसे कैसा लडका चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो टेंशन में आ गए। बेटी ने कहा की उसे लडके नहीं लडकियां पसंद है, वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लडकी से रिलेशनशिप में है।

यह सुनकर पिता के होश उड गए और उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड रुपए दिए जाएंगे। कुछ लडके तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लडकों के आने पर लडकी ने सभी को रिजेक्ट कर दिया।

अब पिता को वापिस बेटी की शादी की फिक्र सता रही है और उन्होंने इस बार रकम बडा कर 1200 करोड़ रुपए कर दी है। इतनी बडी रकम सुनकर दूर-दूर से लडकों की लाइन लग गई है और हर लडका जिनि को खुश करने की कोशिश में लगा है, लेकिन उसने साफ कर दिया है कि वह शादी नहीं करेगी।