खान्स-कपूर को छोड़िये.... ये हैं सुपर-स्टार

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 24 सितम्बर 2016, 5:58 PM (IST)

जब भी हम फिल्मों की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम आता है कपूर और खान्स का। इसमें कोई शक नहीं की कपूर और खान्स ने कई सालो तक बॉलीवुड पर राज किया है। बॉलीवुड में कई और भी स्टार होते हैं जिन्होंने मिलियन डॉलर की एक्टिंग की लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में खान्स-कपूर के मुकाबले हमेशा कम आंका गया। ऐसे कई स्टार हैं जिनकी एक्टिंग आपको भी पसन्द आती होगी लेकिन शायद आप उनके नामों से परिचित ना होंगें। तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसे ही एक्टर्स की लिस्ट लेकर आये हैं जिनकी एक्टिंग में दम तो लेकिन उसके बावजूद वह कभी सुपरस्टार नहीं बन पाए।

इरफ़ान खानइरफ़ान खान को अगर सेल्फमेड एक्टर कहा जाये तो गलत नहीं होगा। पान सिंह तोमर,लन्च बॉक्स, पीकू बिल्लू जैसी फिल्मों में नजर आ चुकें इरफ़ान सिर्फ बॉलीवुड तक ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकें हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दकी धीरे-धीरे नवाजुद्दीन सिद्दकी भी हिंदी सिनेमा के टॉप एक्टर्स की फेहरिश्त में शामिल हो रहें हैं। फिल्म बजरंगी से लेकर उनकी हालिया रिलीज फिल्म फ्रीकी अली दर्शकों को खूब पसन्द पसन्द आयी।

अभय देओल अभय देओल एक ऐसे अभिनेता जिसने अपने अभिनय से हमेशा फैन्स को चौंकाया। फिर चाहे वह फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा हो या फिर हैप्पी भाग जाएगी।

राहुल बोस राहुल बोस ने काफी कम फ़िल्में की है, लेकिन जितनी भी फिल्में की हैं दर्शक उनकी एक्टिंग के कायल हो जातें है।

रणवीर शोरे रणवीर शोरे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे की थी। उन्होंने अब तक कई हिंदी फ़िल्में की, वह भले ही फिल्म में सहायक भूमिका में हो लेकिन उनकी जबरदस्त एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत ही लेती है।

रजत कपूर रजत कपूर को अगर क्लासी हीरो कहा जाये तो गलत नहीं होगा। फिल्म दृश्यम में रजत ने तब्बू के पति की भूमिका निभाई थी, भले ही उनका किरदार छोटा था, लेकिन जितना भी था उतने में उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया।

पियूष मिश्रा पियूष मिश्रा हालिया रिलीज फिल्म पिंक और हैप्पी भाग जाएगी में नजर आये। दोनों ही फिल्मों में उन्होंने बेहद जबरदस्त एक्टिंग की। बता दें पियूष को हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म मकबूल से मिली थी।

ओमपुरी अगर इन्हें बॉलीवुड का बेस्ट एक्टर कहा जाये तो गलत नहीं होगा।