जब माधुरी ने रणबीर-ऋषि संग किया रोमांस

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 24 सितम्बर 2016, 2:26 PM (IST)

हिंदी सिनेमा एक ऐसी जगह है जहां उम्र से ज्यादा मायने रखता आपका काम। इसमें कोई शक नहीं बॉलीवुड हमेशा नए नए एक्सपेरिमेंट्स करने को तैयार रहता है। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकर हैं जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में सीनियर- जूनियर फॅमिली मेम्बेर्स के साथ काम किया हैं या यूं कहें कि ‘फादर-सन डुओ’ के साथ ऑनस्क्रीन पर रोमांस किया है। तो आज हम आपको उन एक्ट्रेस से रूबरू करायेगें जिन्होंने बाप से लेकर बेटे के साथ किया है ऑनस्क्रीन रोमांस

माधुरी दीक्षित- माधुरी दीक्षित अपने जमाने की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक रह चुकीं हैं। वह आज भी किसी भी किरदार को करने से पीछे नहीं हटती।माधुरी दीक्षित ऋषि और रणबीर दोनों के साथ ही सिल्वर स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं। आप सोच रहें होंगें कैसे तो अगर आपको याद हो ऋषि और माधुरी एक साथ फिल्म प्रेमग्रन्थ में नजर आ चुकें हैं। तो वहीं वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म ये जवानी है दीवानी में माधुरी ने आइटम सांग किया था ब्रेकिंग न्यूज़ है मेरा घाघरा। इस गाने में रणबीर माधुरी के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आये थे।

डिम्पल कपाड़िया अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया देओल बाप बेटे के साथ रोमांस कर चुकीं हैं। वर्ष 1984 में डिंपल ने सनी देओल के साथ फिल्म मंजिल मंजिल में काम किया था। तो वहीं वर्ष 1991 में डिम्पल धर्मेंद्र के साथ फिल्म मस्त कलंदर में रोमांस करती हुई नजर आयी। इस फिल्म में डिंपल और धर्मेन्द्र ने किसिंग सीन भी दिया था। आपको बता दें एक जमाने में सनी और डिम्पल के अफयेर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

श्रीदेवीइस फेहरिश्त में श्रीदेवी का नाम भी आता है। डिम्पल कपाड़िया की तरह श्रीदेवी ने भी देओल बाप-बेटे के साथ पर्दे पर रोमांस किया है। श्रीदेवी ने 1989 में आई नाका बंदी में सीनियर देओल धर्मंद्र के साथ काम किया था फिर श्रीदेवी ने चालबाज़ में सनी देओल के साथ इश्क लड़ाया।

अमृता सिंहश्रीदेवी-डिम्पल के बाद अमृता सिंह भी देओल बाप-बेटे की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। अमृता ने शनी देओल के साथ फिल्म बेताब में काम किया, दर्शकों ने इस फ्रेश जोड़ी को काफी पसन्द किया था। बता दे बेताब के रिलीज़ के छह साल बाद धर्मेन्द्र के साथ सच्चाई की ताकत में काम किया इस फिल्म में अमृता धर्मेन्द्र की पत्नी बनी थी।

माधुरी दीक्षितमाधुरी दीक्षित ने सिर्फ कपुर बाप बेटे के साथ ही रोमांस नहीं किया बल्कि खन्ना फादर-संस् के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर किया है। बता दें,फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित नजर आयी थी। फिल्म में दोनों के जबरदस्त इंटनेस सीन आज भी लोगो को याद हैं। फिर माधुरी ने उनके बेटे अक्षय खन्ना से फिल्म मोहब्बत में रोमांस किया।