इस मामले में शाहरुख़-अक्षय से आगे निकले..उनके बच्चे!

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 23 सितम्बर 2016, 1:40 PM (IST)

यूं तो बॉलीवुड में सभी स्टार्स को पार्टी करने का शौक है जिसकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहतीं हैं। लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्हें पार्टियां कुछ खास पसन्द नहीं हैं। इसमें सबसे पहला नाम आता है खिलाडी कुमार का। अक्षय बेहद डिसिप्लनेड एक्टर हैं, वह देर रात तक पार्टी करने के बजाए समय पर सोना ज्यादा पसन्द करते हैं। लेकिन अगर पापा को पार्टी नहीं पसन्द तो क्या इनके बच्चे भी इनके उपर ही गए हो। नहीं ये अपनी लाइफ खूब इंज्वॉय करते हैं। सभी स्टार किड्स अभी टीन एज में हैं। वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते अक्सर नजर आते हैं।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

बीते कुछ दिन पहले अक्षय कुमार के लाडले आरव कुमार की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि आरव सबसे कम पार्टी करने वाले स्टार किड हैं।

आरव भी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं।

आरव भी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं।

आर्यन भी इस मामले में सबसे आगे रहते हैं। वो इस मामले में शाहरूख से भी आगे हैं।

शाहरूख खान की बेटी सुहाना बहुत ही कम पार्टी में दिखती हैं और ज्यादातर समय दिखती भी हैं तो उस पार्टी में उनके भाई आर्यन या खुद शाहरूख दिख ही जाते हैं। सुहाना की इस आदत की काफी तारीफ भी की जाती है।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अपने दोस्तों के साथ।नव्या नवेली अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं।

वैसे श्रीदेवी की बेटी भी जान्हवी भी हाल में ही कुछ इस अंदाज में पार्टी करते स्पॉट हुई थीं।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अगर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने में और मस्ती करने में माहिर हैं तो उनकी बहन सारा अली खान भी कुछ कम नहीं है।