प्यार और शादी के लिए तरस रही है यहां लडकियां!

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 11 सितम्बर 2017, 7:33 PM (IST)

नोइवा। अक्सर देखा जाता है कि खूबसूरत लडकी से शादी करने के लिए कई लोगों की लम्बी लाइन लग जाती है। हर लडके का ख्वाब होता है कि सुंदर लडकी से प्यार करें और उसे अपना जीवन साथी बनाए। लेकिन आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां खूबसूरत युवतियों को एक अदद प्यार की तलाश है।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ब्राजील के नोइवा दो कोरडेएरो नाम के गांव की कहानी ग्रीक की मशहूर कहानियों जैसी है, जहां पहाडिय़ों के बीच एक छोटा-सा गांव है।

करीब 600 महिलाओं वाले इस गांव में अविवाहित पुरुषों का मिलना बहुत मुश्किल है और शादी के लिए यहां की लड़कियों की तलाश अधूरी है।

गांव की महिलाओं में ज्यादातर की उम्र 20 से 35 साल के बीच है। यहां रहने वाली नेल्मा फर्नांडिस का कहना है कि गांव में शादीशुदा मर्द हैं या फिर कोई रिश्तेदार।

गांव में रहने वाली लड़कियों का कहना है कि वो भी प्यार और शादी के सपना देखती हैं। हालांकि, वो इसके लिए गांव नहीं छोडऩा चाहती हैं।मस्सों के लिए रामबाण घरेलू उपाय

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

जानिए कैसे बढाएं याददाश्त

वो शादी के बाद भी यहीं रहना चाहती हैं। लड़कियों की चाहत है कि शादी के बाद लडक़ा उनके गांव में आकर उन्हीं के नियम-कायदों से रहे।पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो

अमीर बनना चाहते हैं तो अपनाएं ये 8 अच्छी आदतें