ये हैं Same To Same...,जो देखे हो जाए कंफ्यूज़

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 18 सितम्बर 2016, 12:08 PM (IST)

बॉलीवुड में जय ऐसे स्टार्स मौहूद हैं जो अपने माता-पिता पर गये हैं जैसे आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के ऊपर तो अबराम शाहरुख़ पर। इसी के उल्ट बॉलीवुड में कुछ ऐसे भाई-बहनों की जोड़ी है जो दिखतें हैं बिल्कुल सैम तो सैम। अब अनिल कपूर और संजय कपूर को ही देख लीजिये। दोनों को अगर गौर से देखा जाये तो बिल्कुल एक दूसरे की कॉपी हैं फर्क है सिर्फ मूंछ का। दरअसल बड़े भैय्या यानी अनिल के मूंछ हैं और संजय कपूर के नहीं। वैसे अनिल कपूर संजय कपूर इकलौते स्टार नहीं है जो बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं। तो आइये जानतें हैं स्लाइड्स में ऐसे ही स्टार्स को:
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी भी बॉलीवुड की स्टार सिस्टर्स हैं।वो भी दिखने में बिल्कुल एक जैसी हैं। स्माइल से लेकर लुक्स तक लेकिन हां फिटनेस में शिल्पा शेट्टी फिटनेस और फिगर में उनसे बीस जरूर हैं।

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान और उनके भाई साजिद खान भी बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं।ये दोनों तो सिर्फ चेहरे से नहीं ऐसे भी बात करने के तरीके से लेकर हंसने का अंदाज भी एक जैसा है।

अनुपम खेर और उनके भाई राजू खेर भी बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं। राजू खेर भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अगर आप उनकी तस्वीर ऐसे देख लें तो पहचान नहीं पाएंगे कि ये अनुपर खेर नहीं हैं।

संजय दत्त और उनकी सबसे छोटी बहन प्रिया दत्त भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रिया दत्त और संजय दत्त काफी हद तक एक जैसे दिखते हैं भले प्रिया फिल्मों में ना आकर राजनीति में चली गईं।

बंगाली स्टार्स रिया सेन और राइमा सेन में शायद ही तस्वीर देखकर अंतर बता पाएं या सही सही बता पाएं कि कौन रिया सेन हैं और राइमा सेन।

राकेश रोशन और संगीतकार राजेश रोशन भी हमेशा से एक जैसे दिखते हैं।

रघु और राजीव काफी पॉपुलर टीवी स्टार्स हैं और उन्हें तस्वीरों में क्या सामने से भी कोई ना पहचान पाए की कौन रघु हैं और कौन राजीव।

टीवी स्टार रोनित रॉय-रोहित रॉय भी भी बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं। आज रोहित टीवी समेत सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रहें हैं, तो वहीं उनके भाई को टीवी की दुनिया में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं हुई।