एक बार चार्ज करो 318 घंटे चलेगा यह स्मार्टफोन....

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 10 सितम्बर 2016, 09:35 AM (IST)

नई दिल्ली। सैमसंग ने गैलेक्सी सीरीज के अंतर्गत अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को सैमसंग ने गैलेक्सी फोल्डर 2 के नाम से लॉन्च किया है। सैमसंग का यह समार्टफोन एक फ्लिप फोन है। इस फोन की सबसे बडी खासियत है इसका बैट्री बैकअप। इस स्मार्टफोन में 3.8 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

सैमसंग का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के मेमोरी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम दी गई है। कैमरे की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


अब जानते हैं इस फोन की सबसे बडी खासियत बैट्री की। इस स्मार्टफोन में 1950 एमएएच की बैट्री दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन का स्टैंडबाइ टाइम 318 घंटे है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4 जी एलटीई, जीपीएस, वाइफाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए हैं।


फिलहाल इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। साथ ही यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी भी कंपनी ने नहीं दी है।