बॉक्स ऑफिस: अकीरा का 5वां दिन, कमाई 22.45 करोड

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 07 सितम्बर 2016, 11:33 PM (IST)

बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरूआत के बाद सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत ‘अकीरा’ ने अपने आप को संभालते हुए पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर 22.45 करोड का व्यवसाय करने में कामयाबी प्राप्त कर ली है। निर्देशक ए.मुरुगादास की ‘अकीरा’ दक्षिण की सुपर हिट फिल्म ‘मौना गुरू’ का रीमेक है।

मूल फिल्म नायक प्रधान थी, जिसे मुरुगादास ने हिन्दी में नायिका प्रधान बना दिया। इस फिल्म ने अपनी माउथ पब्लिसिटी के जरिए दर्शकों को अपनी खींचना शुरू किया है। दर्शकों को सोनाक्षी सिन्हा का एक्शन और अभिनय दोनों पसन्द आ रहे हैं।

वीकेंड पर अपेक्षा से कम प्रदर्शन करने वाली फिल्म ‘अकीरा’ का व्यवसाय वर्किंग डेज में स्थिर बना हुआ है। यह फिल्म के लिए एक अच्छा संकेत माना जा सकता है। सोमवार को फिल्म ने 3.40 करोड़ और मंगलवार को 2.40 करोड रुपये का कलेक्शन किया है। पांच दिन में फिल्म ने अब तक 22.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म ने पहले दिन 5.15 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 5.30 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 6.20 करोड़ रुपये, चौथे दिन 3.40 करोड और पांचवें दिन 2.40 करोड का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। उम्मीद की जा रही है यह फिल्म प्रथम सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड का कारोबार करने में कामयाब हो जाएगी। हालांकि 38 करोड़ की लागत से तैयार इस फिल्म को सुरक्षित होने के लिए 44 करोड़ का व्यवसाय करना होगा।