संदीप सीडी कांड में केजरी ने साधा बीजेपी-कांग्रेस नेताओं पर निशाना

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 01 सितम्बर 2016, 2:30 PM (IST)

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्री संदीप कुमार की आपत्तिजनक सीडी के मामले में अन्य पार्टियों पर निशाना साधा। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के मंत्री संदीप कुमार की एक सीडी सामने आई है जिसमें वे दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं। सीडी सामने आने के बाद केजरीवाल ने संदीप कुमार को पार्टी से बर्खास्त कर दिया। केजरीवाल ने कहा कि संदीप ने पार्टी को धोखा दिया है।


साथ ही केजरीवाल ने कहा कि हमने तुरंत कार्रवाई करके अपनी राजनीति का तरीका बता दिया है। वहीं केजरीवाल ने अन्य पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अन्य पार्टियां अपने नेताओं पर कार्रवाई नहीं करते। केजरीवाल ने नेताओं के नाम लेते हुए कहा कि बीजेपी, कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने विभिन्न मामलों में आरोपी नेताओं पर आप की तरह कार्रवाई नहीं की है।


केजरीवाल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान (एमपी के सीएम) पर कितने आरोप लगे। व्यापम में मर्डर हुए, करप्शन हुआ, पर पूरी बीजेपी उनको बचाने में लगी है, निकालने में नहीं। वहीं केजरीवाले राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम लेते हुए कहा कि उन पर माइनिंग और ललितगेट में आरोप लगे लेकिन पूरी बीजेपी उन्हें बचाने में लगी है, डॉ. रमन सिंह (छत्तीसगढ़ के सीएम) पर पीडीएस और हेलिकॉप्टर खरीद में गडबड के आरोप लगे और पूरी पार्टी उनको बचाने में लगी है।