एक की हीरोइन, तीसरी का निर्देशन और अक्षय

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 28 जुलाई 2016, 8:04 PM (IST)

लगभग एक महीना पहले मीडिया में अक्षय कुमार के एक फिल्म के लिए 56 करोड लेने की बात सामने आई थी। कहा गया था कि अभिनेत्री से निर्देशिका बनी दिव्या खोसला ने अपनी तीसरी निर्देशित फिल्म के लिए अक्षय कुमार को लिया है।

दिव्या खोसला ने तब इस बात का खण्डन किया था लेकिन अब सूत्रों के हवाले से प्राप्त समाचारों के अनुसार यह फिल्म बनने जा रही है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए दिव्या खोसला को अपनी तारीखें दे दी हैं। दिव्या खोसला ने अक्षय कुमार के हां कहने में इतने दिन लगा देने के कारण इस खबर का खण्डन किया था। सितम्बर माह में यह फिल्म अब फ्लोर पर जाएगी।

दिव्या खोसला कुमार टी सीरीज के मालिक और निर्माता भूषण कुमार की पत्नी हैं। 12 साल पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में’ काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का हश्र बुरा हुआ था। हालांकि इसके संगीत अधिकारों को खरीदने वाली टी सीरीज ने मुनाफा कमाया था।

दिव्या खोसला की यह फिल्म बडे बजट और बडे सितारों वाली बताई जा रही है। इस फिल्म से पहले वे भूषण कुमार के लिए ‘यारियाँ’ और ‘सनम रे’ का निर्देशन कर चुकी हैं।

दस करोड की लागत में बनी ‘यारियाँ’ ने बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड का कारोबार किया था, वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘सनम रे’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत से दो गुना व्यवसाय करने में सफलता प्राप्त की थी। इस फिल्म में उन्होंने पुलकित सम्राट और यामी गौतम की जोडी को पेश किया था।