'सिया' का टीजर रिलीज, निर्माता मनीष मुंद्रा करेंगे फिल्म का निर्देशन

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 18 अगस्त 2022, 12:38 PM (IST)

मुंबई । आने वाली फिल्म 'सिया' के टीजर का बुधवार को अनावरण किया गया। निर्माता मनीष मुंद्रा के निर्देशन में यह पहली फिल्म है। फिल्म एक मानवीय कहानी है, जिसका उद्देश्य इस बात पर बहस छेड़ना है कि समाज अपनी महिलाओं से कैसा व्यवहार करता है। टीजर दर्शकों को हिंसा और बलात्कार के अनगिनत पीड़ितों की क्रूरता और निराशा का अहसास कराता है। यह उस चौंकाने वाली उदासीनता पर भी प्रकाश डालता है, जो लोग बलात्कार के मामले में दिखाते हैं। यह लोगों को हाथरस 2020 गैंगरेप और हत्या के मामले की भी याद दिलाता है, जहां एक दलित महिला से उच्च जाति के लोग बलात्कार करते हैं।

निर्देशक मनीष मुंद्रा ने 'आंखों देखी', 'मसान' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने कहा, 'सिया' सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक आंदोलन है। एक आवाज है, जो उन पीड़ितों के शारीरिक और मानसिक पीड़ा को दर्शाता है।

मसान और न्यूटन के निर्माता ²श्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक छोटे शहर की लड़की की कहानी बताती है, जो सभी बाधाओं के बावजूद न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है। फिल्म में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह हैं और यह 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे