कमल हासन अभिनीत 'विक्रम' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 16 अगस्त 2022, 3:56 PM (IST)

चेन्नई । निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'विक्रम' का ड्रीम रन जारी है, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म अब सिनेमाघरों में 75 दिन पूरे कर चुकी है। घोषणा करने के लिए ट्विटर पर लिखा, फिल्म का निर्माण करने वाले अभिनेता कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने कहा, "भारतीय सिनेमा की बाजीगरी। हैशटैग-75डेजऑफविक्रम और काउंटिंग!"

फिल्म ने पहले ही रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बना ली है, तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

इसने राज्य में सिर्फ 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जून में ही 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया था। अब भी फिल्म का सिनेमाघरों में जोरदार प्रदर्शन जारी है।

दिलचस्प बात यह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म के बावजूद सिनेमाघरों में ड्रीम रन जारी है।

'विक्रम', जिसकी लोगों ने प्रशंसा की है, ने न केवल भारतीय व्यापार जगत को प्रभावित किया है, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय बाजारों को भी अचंभित कर दिया है।

लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित, कमल हासन, विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या अभिनीत यह फिल्म 3 जून को दुनिया भर में रिलीज हुई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे