ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा उनके बच्चे उनसे मिलना नहीं चाहते

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 12 अगस्त 2022, 5:38 PM (IST)

लॉस एंजेलिस । पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने बच्चों के साथ अपने संबंधों को लेकर फिर से बात की है और कहा कि उनके उनके बच्चे उनसे मिलना नहीं चाहतेस लेकिन ये उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी तस्वीरों को लेकर नहीं है। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि सोशल मीडिया पर उनकी न्यूड फोटो के कारण उसके दो बेटे -- सीन प्रेस्टन और जेडेन - उनके घर नहीं रहना चाहते। उनके बीच की दरारें न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर डालने से पहले शुरू हुई, तब से जब से कोर्ट ने उन्हें उनके पेशेवर जीवन को उनके पिता के कंट्रोल से मुक्त किया।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, 40 वर्षीय गायिका ने लिखा: जैसा कि हम सभी जानते हैं, टीनेज बच्चों की परवरिश करना किसी के लिए आसान नहीं होता है .. मैंने उन्हें सब कुछ दिया.. मैं केवल एक शब्द कहूंगी - हर्टफुल.. मेरी मां ने मुझसे कहा 'तुम्हें बच्चों की कस्टडी उनके पिता को देनी चाहिए'.. मैं इसे इसलिए साझा कर रही हूं क्योंकि मैं ऐसा कर सकती हू..।!!!

बच्चों के पिता केविन फेडरलाइन के हालिया डेली मेल को दिए बयान पर निशाना साधते हुए ब्रिटनी ने कहा, समस्या को निपटाया जाना चाहिए था लेकिन ऑनलाइन नहीं।

एक ब्रिटिश नेटवर्क ने दावा किया कि बच्चों की सौतेली मां चाहती हैं कि मेरे घर के सभी विवादों से वो दूर रहें .. मेरे घर में प्यार है और मुझे उन लोगों का आशीर्वाद है जिन्हें मैं अपने घर के अंदर और बाहर जाने देती हूं!!

उन्होंने यह भी कहा, मैं हर हफ्ते अपने बच्चों को देखने के लिए उत्सुक ्नरहती हूं .. सप्ताह में 2 दिन बच्चों से मिलने के लिए मिले हैं लेकिन मैंने 3 दिन मांगा.. लेकिन फिर अगले हफ्ते वे एक ही दिन के लिए रुके.. हां, मुझे पता है कि टीन एज बच्चों से निपटना मुश्किल होता है..

वे मुझसे मिलने आते हैं, सीधे अपने कमरे में चले जाते हैं और दरवाजा बंद कर लेते हैं!!! मैं बस कहना चाहती हूं कि वे मुझसे मिलने आते हैं लेकिन मुझसे मिलते नहीं!!! लेकिन मैंने इस बात को जाहिर नहीं किया क्योंकि मुझे दयालु होना है!!!

स्पीयर्स ने हाल ही में सैम असगरी से शादी की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे