HP ने भारत में क्रिएटर्स के हाइब्रिड लाइफस्टाइल के लिए नए पीसी का किया अनावरण

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 09 अगस्त 2022, 1:28 PM (IST)

नई दिल्ली । अग्रणी पीसी निर्माता एचपी ने मंगलवार को निर्मित ऑल-इन-वन पीसी की एक नई सीरीज पेश की, जिसका उद्देश्य भारतीय क्रिएटर्स के लिए एक हाइब्रिड कार्यबल के लिए एक सहज कार्य और मनोरंजन अनुभव को सक्षम करना है। नए ऑल-इन-वन पीसी में दो नए पीसी शामिल हैं, जिसमें एचपी पवेलियन 31.5-इंच, जो 99,999 रुपये से शुरू होता है और एचपी एनवीवाई 34-इंच, जो 175,999 रुपये से शुरू होता है।

एचपी इंडिया में पर्सनल सिस्टम्स के वरिष्ठ निदेशक विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, "एचपी ने हमेशा ग्राहक अंतर्²ष्टि के आधार पर अभिनव उत्पाद बनाने का प्रयास किया है। जीवन शैली हाइब्रिड के रूप में विकसित होती है, हम अपने ग्राहकों के घरेलू वातावरण के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए आवश्यक महानतम अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।"

बेदी ने कहा, "हमारे नए ऑल-इन-वन डेस्कटॉप आज के आधुनिक रचनाकारों की जरूरतों को पूरा करते हैं और बिना कई उपकरणों की आवश्यकता के काम, मनोरंजन और रचनात्मकता के साथ उनका समर्थन कर सकते हैं।"

एचपी एनवी 34-इंच और पवेलियन 31.5-इंच इंटेल 11वीं जेनरेशन और 12वीं जेनरेशन प्रोसेसर के साथ आते हैं, जो काम करने, बनाने और मनोरंजन के बीच मल्टी-टास्किंग के लिए शक्ति और प्रदर्शन के लिए हैं।

मजबूत वक्ताओं के साथ टीवी और मॉनिटर क्षमताएं आधुनिक रचनाकारों को कंटेंट स्ट्रीमिंग से आकस्मिक गेमिंग पर स्विच करने या हाइब्रिड वातावरण में बढ़ी हुई उत्पादकता के लिए दूसरी स्क्रीन के रूप में एआईओ का उपयोग करने में सक्षम बनाती हैं।

एचपी पवेलियन 31.5-इंच ऑल-इन-वन पीसी को एक सुव्यवस्थित कार्य वातावरण और अव्यवस्था मुक्त मनोरंजन अनुभव के बीच आसानी से टॉगल करने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह एक ही जगह बचाने वाले उपकरण में काम, रचनात्मकता और मनोरंजन के कई उद्देश्यों की पूर्ति कर एक हाइब्रिड जीवन शैली के लिए एक आदर्श विकल्प है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे