'दिल्ली क्राइम 2' शेफाली शाह की वर्तिका चतुवेर्दी के लिए नई चुनौती पेश करेगी

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 08 अगस्त 2022, 2:36 PM (IST)

मुंबई । इंटरनेशनल एमी अवार्डस विजेता क्राइम-ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन का ट्रेलर सोमवार को आ गया। इसमें शेफाली शाह द्वारा निभाई गई डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी की वापसी हो रही है, जिसे शो में 'मैडम सर' के रूप में जाना जाता है। जहां पहला सीजन 2012 के दिल्ली गैंगरेप केस पर आधारित था, वहीं दूसरा सीजन भारत की राजधानी में भयानक हत्याओं की एक श्रृंखला पर होगा।

बढ़ते सार्वजनिक भय और मीडिया द्वारा जवाब मांगे जाने के कारण, उन्हें कुछ कठिन विकल्प चुनने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, शेफाली ने साझा किया, "मुझे अपने द्वारा निभाए गए हर किरदार से प्यार है लेकिन डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी हमेशा सुपर स्पेशल रहेंगी। मुझे शो के रूप में 'दिल्ली क्राइम' पर बहुत गर्व है। यह मेरा है। एक कलाकार के रूप में, इस तरह की भूमिकाएं निभाना संतोषजनक है।"

दर्शकों के लिए दूसरे सीजन में क्या है, इस पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, "इस सीजन में, दर्शकों को इन अनुभवी पुलिस अधिकारियों का एक मानवीय और कमजोर पक्ष दिखाई देगा। मैं गर्व के साथ यह कह सकती हूं, दिल्ली क्राइम हमारा प्रतिबिंब है। कहानी और शिल्प के लिए जुनून और हम दर्शकों को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!"

शो को एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट, गोल्डन कारवां और फिल्म कारवां ने प्रोड्यूस किया है।

'दिल्ली क्राइम 2', अपने पूर्ववर्ती की तरह, सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसे श्रोता और निर्देशक तनुज चोपड़ा द्वारा अभिनीत किया गया है।

सीजन 2 के लिए अपने ²ष्टिकोण के बारे में बोलते हुए, तनुज चोपड़ा ने उल्लेख किया, "सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, यह सीजन दिल्ली पुलिस के नैतिक संहिता की पड़ताल करता है। डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी और टीम पिछले सीजन से विकसित हुई है। हम देखेंगे कि मुश्किल विकल्प चाहे वह प्रक्रियात्मक हो या भावनात्मक", में वो कैसे काम करते हैं।

सीरीज में रसिका दुगल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्जि़ल स्मिथ, तिलोत्तमा शोम, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव और अंकित शर्मा भी हैं।

'दिल्ली क्राइम 2' 26 अगस्त, 2022 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे