कुछ ही घंटों में वायरल हुआ देवी श्री प्रसाद का हर घर तिरंगा

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 05 अगस्त 2022, 2:34 PM (IST)

देश भर में मंत्रमुग्ध कर देने वाला देशभक्ति गीत हर घर तिरंगा कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है। देवी श्री प्रसाद, आशा भोसले, सोनू निगम और अमिताभ बच्चन द्वारा गाया गया, यह गीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है, देवी श्री प्रसाद को प्यार से डीएसपी के रूप में जाना जाता है जो कई भाषाओं में बैक टू बैक हिट गाने देते रहे हैं। भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के भव्य अवसर पर भारत सरकार के लिए कैलाश पिक्चर्स द्वारा इस गीत का निर्माण किया गया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, डीएसपी ने कहा, मैं इस अवसर को पाकर बहुत भाग्यशाली और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। गाना मेरे दिल से बहुत खास है। मैं इन अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हूं।
यह निश्चित रूप से उन शीर्ष 10 चीजों में से एक है जो मैंने किया है जो मुझे हमेशा याद रहेगा। अपने सभी संगीत समारोहों में, दुनिया भर में, मैं हमेशा मंच पर एक विशाल भारतीय ध्वज के साथ देशभक्ति का गीत गाता हूं।

और अब मुझे अपने देश के लिए अपना प्यार दिखाने का मौका मिला है..मैं धन्य हूं। डीएसपी ने एक बार फिर दिखाया कि वह वास्तव में एक संगीत उस्ताद हैं, जिसमें देशभक्ति, उत्थान और सभी उम्र के लोगों विशेषकर युवाओं को आकर्षित करने वाले गीत हैं।

जैसा कि हमने पुष्पा: द राइज मूवी एल्बम के साथ देखा है, डीएसपी में अपने गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की क्षमता है। गायक-संगीतकार वर्तमान में पुष्पा 2 सहित कई भाषाओं में कई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे