रोमांस, ड्रामा और पागलपन से भरपूर है 'फील्स लाइक होम'

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 10 जून 2022, 5:36 PM (IST)

मशहूर डायेरक्टर साहिर रजा की वेबसीरीज 'फील्स लाइक होम' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज के छह एपिसोड है, जिनकी अवधि 42-43 मिनट है।

कहानी चार लड़कों की है, जो अपनी परिवार से दूर पहली बार एक किराए के घर में रहते हैं। ऐसा करने के लिए हर किसी की अपनी-अपनी मजबूरी होती है।

सीरीज का हर एक एपिसोड वास्तविकता में डूबा हुआ है। सीरीज में प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा और इनायत सूद हैं।

प्रीत कममानी ने लक्ष्य कोचर का किरदार निभाया है, जो दिल्ली का लड़का है, उसे उसकी मां ने अकेले पाल-पोसकर बड़ा किया है। वह अच्छे पलों को संजोए रखने में विश्वास करता है। वह केयरिंग और संवेदनशील है।

अंशुमान मल्होत्रा ने समीर का किरदार निभाया है, जो एक शांत स्वभाव का लड़का है। वह कविता लिखता है लेकिन उसकी पर्सनल लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वह अपने पिता से नफरत करता है। वह पब्लिकली अपनी रिलेशनशिप के बारे में बताने से डरता है। वह एक 'काल्पनिक व्यक्ति' से अक्सर अपने दिल की बात करता रहता है।

विष्णु कौशल ने अविनाश कौशल का किरदार निभाया है, जो हाइपर और कन्फयूज है। उसे हॉस्टल से बाहर निकाल दिया गया है। विष्णु ने 'फील्स लाइक होम' से डेब्यू किया है।

मिहिर आहूजा ने अखिल गांधी का किरदार निभाया है, जो भारत का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बनना चाहता है। वह एक समझदार, दयालु और रिश्ते के प्रति वफादार स्वभाव का व्यक्ति है।

हर एक एपिसोड अलग छाप छोड़ेगा। किरदारों की कहानी को अच्छी तरह से दिखाया गया है। एक ही छत के नीचे रहने वाले चार अलग-अलग लड़कों की कहानी से दर्शक खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। सीरीज की कहानी प्यार, लाइफ, पेरेंट्स, एजुकेशन, रिलेशनशिप और सबक पर आधारित है।

सीरीज में कुछ ऐसे सीन आएंगे, जो आपको सरप्राइज कर देंगे। अलग-अलग राय और अलग-अलग लाइफ होने के बावजूद चारों एक-दूसरे के साथ हर परिस्थिति में खड़े होते हैं। 'फील्स लाइक होम' की कहानी रियल और मजेदार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे