बहुचर्चित फिल्म 'पेन हसलर्स' में नजर आएंगी हॉलीवुड क्वीन एमिली ब्लंट

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 13 मई 2022, 1:49 PM (IST)

लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस एमिली ब्लंट बहुचर्चिच क्राइम फिल्म पेन हसलर्स में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेविड येट्स और फैंटास्टिक बीस्ट्स कर रहे हैं। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसको कान्स में खरीदारों के लिए पेश किया जाएगा। 'वैराइटी' के अनुसार, 'द ट्रू अमेरिकन' के राइटर वेल्स टॉवर की एक कहानी से ही इस क्राइम फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही लॉरेंस ग्रे ने अपने ग्रे मैटर प्रोडक्शंस बैनर और विचवुड पिक्च र्स के माध्यम से इसको बनाने का फैसला किया है।

इस फिल्म की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है, एक हाई स्कूल ड्रॉपआउट व्यक्ति अपने और अपनी छोटी बेटी लिजा ड्रेक के लिए एक बेहतर जीवन का सपना देखा है, इसीलिए सेंट्रल फ्लोरिडा शहर के अंदर एक पीले रंग के स्ट्रिप मॉल में एक असफल फार्मास्युटिकल स्टार्ट-अप के साथ वो नौकरी करता है।

लिजा का सुंदरता, हिम्मत और बेहतरीन कला उसको शानदार उच्च जीवन में ले जाती है। जहां वह जल्द ही खुद को घातक परिणामों के साथ एक आपराधिक साजिश के केंद्र में पाती है। 'द बिग शॉर्ट', 'अमेरिकन हसल' और 'द' की नस में वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट', 'पेन हसलर्स' अमेरिकी सपने के बुरे दिल के लिए एक उल्लसित, नाटकीय और जंगली यात्रा है।

बाफ्टा विजेता फिल्म निमार्ता येट्स अपनी तीसरी 'फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

गोल्डन ग्लोब विजेता ब्लंट ने हाल ही में 'जंगल क्रूज' में अभिनय किया था और इसके बाद वह क्रिस्टोफर नोलन के द्वितीय विश्व युद्ध के महाकाव्य 'ओपेनहाइमर' में दिखाई दी थी जिसमें उनको फैंस का काफी प्यार मिला था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे