'सर्कस' की रिलीज के साथ यह क्रिसमस और भी शानदार : जैकलीन

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 12 मई 2022, 1:35 PM (IST)

मुंबई । एक के बाद एक रिलीज के चलते जैकलीन फर्नांडीज के लिए आने वाला साल काफी व्यस्त है। ऐसा लगता है कि क्रिसमस के शोर ने पहले ही उनकी आने वाली फिल्म 'सर्कस' के पोस्टर के साथ हिट हो गई है, जिसमें इस क्रिसमस पर रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है।

जहां जैकलीन हर साल क्रिसमस को बहुत मस्ती और खुशी के साथ मनाती हैं, वहीं इस साल यह उनके लिए और भी खास होने वाला है क्योंकि यह रोहित शेट्टी की 'सर्कस' की रिलीज के साथ मेल खाता है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ हैं। इस क्रिसमस पर रिलीज को अंतिम रूप देना उनके और उनके प्रशंसकों के लिए इसे और भी खास बनाता है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए सांता(सैंटा) इस साल की शुरूआत में आ गया है और क्रिसमस का जश्न 'सर्कस' की रिलीज के साथ और भी शानदार होगा। मेरे पास फिल्म की शूटिंग का सबसे अद्भुत समय था और रोहित सर और रणवीर के साथ सेट पर जो एनर्जी थी, वह बहुत ही प्रतिभाशाली टीम के साथ इतनी उम्दा थी। उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे फिल्माने में आया।"

'सर्कस' के अलावा, अभिनेत्री फिल्म 'राम सेतु' की रिलीज का इंतजार कर रही है जिसमें वह अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ नजर आएंगी, और 'विक्रांत रोना' में जबकि उनके पास 'किक 2' भी पाइपलाइन में है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे