'द ब्रोकन न्यूज' से ओटीटी में डेब्यू करेंगी सोनाली बेंद्रे

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 12 मई 2022, 1:19 PM (IST)

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जल्द ही 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, जो लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' का भारतीय रूपांतरण है।

विनय वैकुल द्वारा निर्देशित श्रृंखला में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना और किरण कुमार भी होंगे।

शो के कथानक में मुंबई में स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनल हैं - आवाज भारती, एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल, और जोश चौबीसों घंटे समाचार, जो सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता प्रदान करता है, और समाचार की तलाश में मुख्य पात्रों के बीच क्या होता है।

यह प्रोजेक्ट, जी-फाइव पर स्ट्रीम होगा, जी-फाइव और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के बीच साझेदारी की छत्रछाया में आता है। साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, जी-फाइव इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, "इस साल हमारे पास साल की पहली तिमाही में घोषित कई बड़े खिताबों के साथ एक शानदार लाइन-अप है। 2022 के लिए ध्यान सभी शैलियों और भाषाओं में प्रीमियम गुणवत्ता वाली सामग्री लाने पर है।"

उन्होंने आगे उल्लेख किया, जी-फाइव, हिंदी मूल के अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने के अलावा, अपने दर्शकों के लिए विभिन्न विकल्पों का एक मंच बनाने के लिए प्रारूपों और भाषाओं में अनोखी कहानियों की एक सूची तैयार करने पर काम कर रहा है। 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ हम अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प और अलग कहानी लाने के लिए एक प्रतिष्ठित कंटेंट स्टूडियो के साथ एक और साझेदारी की शुरूआत कर रहे हैं।"

मूल यूके श्रृंखला 'प्रेस', पुरस्कार विजेता लेखक माइक बार्टलेट (डॉक्टर फोस्टर, किंग चार्ल्स तीन) द्वारा बनाई और लिखी गई थी, और यह एक लुकआउट पॉइंट, बीबीसी स्टूडियो और डीप इंडिगो प्रोडक्शन है, जो मास्टरपीस के साथ सह-निर्मित है। यह 2018 में यूके में बीबीसी वन और यूएस में पीबीएस मास्टरपीस दोनों पर प्रसारित हुआ, जिसमें मूल श्रृंखला टीवी न्यूजरूम के बजाय प्रिंट न्यूजरूम में सेट की गई थी।

एक अलग ²ष्टिकोण लेते हुए, बुधवार को विभिन्न समाचार चैनलों में प्राइम-टाइम स्लॉट में 'द ब्रोकन न्यूज' की रिलीज की घोषणा की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे