शहनाज गिल ने ब्रह्माकुमारियों के साथ किया दिल खोलकर डांस, फैंस हुए भावुक

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 09 मई 2022, 4:52 PM (IST)

मुंबई । 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल का ब्रह्माकुमारीज के साथ एक पंजाबी लोकगीत पर डांस करते हुए वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो देखकर उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं। अभिनेत्री पारंपरिक सलवार कमीज में खूबसूरत लग रही है।

हाल ही में, उन्होंने ब्रह्माकुमारीज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जहां वह बालिका सशक्तिकरण अभियान के शुभारंभ का हिस्सा थीं। शहनाज ने कहा कि लड़कियों को कोमल, नाजुक, मासूम कहना बंद करो। हम बिल्कुल भी असहाय नहीं हैं।

इवेंट के दौरान शहनाज ने अपने अनुभव और समाज की सेवा करने के तरीके के बारे में बताया। उन्होंने अपने आप पर अपने विश्वास के बारे में बात की और खुद को एक शुद्ध आत्मा कहा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि मानसिक रूप से मजबूत होना और ईश्वर की परम शक्ति में विश्वास करना कितना महत्वपूर्ण है।

वायरल हो रहे वीडियो में वह ब्रह्माकुमारियों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इश दौरान वह बहुत खुश दिखीं। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इवेंट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। ब्रह्मकुमारी शिवानी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, शहनाज ने उन्हें 'सोल सिस्टर' कहा।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज ब्रह्माकुमारीज से अधिक सक्रिय रूप से जुड़ी हुई है। सिद्धार्थ ब्रह्माकुमारीज से जुड़े हुए थे और वे दोनों रिलेशनशिप में थे और उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें 'सिडनाज' कहा जाता था।

ब्रह्माकुमारीज इवेंट के यूट्यूब वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया कि शहनाज ने इतनी सच्चाई और बिना किसी हिचकिचाहट के बात की। हर शब्द, इतना भरोसेमंद था। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं। एक अन्य फैन ने लिखा कि लव यू नाज। हमेशा चमकाते रहो।

शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे