एलन मस्क की चेतावनी, अधिग्रहण पूरा होने के बाद बढ़ेगा 'अत्यधिक' वर्कलोड

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 08 मई 2022, 10:12 AM (IST)

सैन फ्रांसिस्को । टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों को चेताया कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के अधिग्रहण के पूरा होने के बाद उन्हें 'अत्यधिक' वर्कलोड का सामना करना पड़ सकता है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, "फर्म को सफल बनाने के लिए वह और भी कठिन परिश्रम करेंगे। इसके अलावा, काम की नैतिक उम्मीदें चरम पर होंगी।"

इससे पहले, मस्क ने खुलासा किया था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के अधिग्रहण के पूरा होने के बाद, ट्विटर हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन समेत कई चीजों पर ध्यान केंद्रित करेगा।

मस्क ने शुक्रवार देर रात ट्वीट किया, "अगर ट्विटर का अधिग्रहण पूरा हो जाता है, तो कंपनी हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन, इंफोसेक और सर्वर हार्डवेयर पर विशेष ध्यान देगी। मैं ²ढ़ता से मानता हूं कि तकनीकी क्षेत्र में सभी प्रबंधकों को तकनीकी रूप से बेहतरीन होना चाहिए।"

उन्होंने अपने एक ट्वीट के साथ फॉर्च्यून के एक लेख को टैग किया, जिसमें कहा गया था कि 'मस्क के पदभार संभालने के बाद से ट्विटर में नौकरी की रुचि 250 प्रतिशत से अधिक बढ़ गई है।'

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे