पंजाब पुलिस को हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 06 मई 2022, 3:25 PM (IST)

नई दिल्ली। पंजाब पुलिस पर गलत तरीके से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब पुलिस को हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं।

आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पंजाब पुलिस ने गलत तरीके से, कानून के खिलाफ जाकर अवैध तरीके से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया है, उनका अपहरण किया है। गुप्ता ने पंजाब पुलिस पर बग्गा को पगड़ी पहनने का भी समय नहीं देने, उनके पिता के साथ मारपीट करने और उनके मुंह में कपड़ा ठूंसने और परिजनों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि वो पंजाब पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं और केजरीवाल की तानाशाही के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे।

आईएएनएस से खास बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि जब किसी का असली चरित्र देखना हो तो उसके पास सत्ता आने के बाद देखना चाहिए और आज जब केजरीवाल के पास पुलिस आ गई है तो उनका असली चेहरा जनता के सामने आ गया है।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से सवाल पूछना गलत है, अगर बग्गा द्वारा उन्हें अपने वादे की याद दिलाना गलत है, अपराध है तो भाजपा का हर कार्यकर्ता लगातार ये सवाल पूछेगा और पूछता रहेगा एवं भाजपा ईंट का जवाब पत्थर से देगी।

इससे पहले भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए आदेश गुप्ता के साथ-साथ भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और मनजिंदर सिंह सिरसा ने बग्गा की गिरफ्तारी को गैरकानूनी, असंवैधानिक और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ बताते हुए आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधते हुए पंजाब पुलिस पर बग्गा का अपहरण करने का आरोप लगाया।

पंजाब पुलिस द्वारा हाई कोर्ट जाने के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि न्यायालय जब न्याय करता है तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाता है और इस मामले में भी ऐसा ही होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे