इजरायल में 28 अप्रैल को रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स'

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 28 अप्रैल 2022, 1:50 PM (IST)

मुंबई । भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'आई एम बुद्धा' के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा फिल्म को लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर ने एक वीडियो में कहा, "इजरायल में मेरे दोस्तों को नमस्ते। जैसा कि आप जानते हैं कि हमारी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' आपके देश में रिलीज हो रही है। यह हमारे समय की एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है। फिल्म में 1990 में कश्मीर में हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार के बारे में दर्शाया गया है।"

उन्होंने आगे कहा, "भारतीय दर्शकों ने इस फिल्म की बहुत सराहना की है। अब इजरायल में जैसे ही यह फिल्म रिलीज होगी, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप फिल्म को थिएटर में देखें और इसे अपना प्यार दें।"

जी स्टूडियो के निर्माता और सीबीओ शारिक पटेल ने कहा, "'द कश्मीर फाइल्स' के लिए हमें जिस तरह का सम्मान मिला है, उससे हम बहुत खुश हैं।"

फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे