राजकुमार हिरानी, शाहरुख की पहली सांझी फिल्म 'डंकी' दिसंबर, 2023 में रिलीज होगी

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 20 अप्रैल 2022, 12:59 PM (IST)

मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के प्रशंसकों के लिए उत्साहित करने वाली खबर है कि उनकी पहली सांझी फिल्म 'डंकी' 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। यह पहली बार है, जब शाहरुख हिरानी की फिल्म में नायक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म निर्माता ने इससे पहले आमिर खान, संजय दत्त, रणबीर कपूर जैसे सुपरस्टारों के साथ कुछ प्रसिद्ध फिल्में दी थीं।

निर्माताओं ने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक छोटा सा मजाकिया वीडियो जारी किया।

सहयोग के बारे में बात करते हुए हिरानी ने कहा, "मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी सूची में रहे हैं और अतीत में कई बार सहयोग करने की कोशिश करने के बाद हमें आखिरकार 'डंकी' को अपनी साझेदारी के रूप में चिह्न्ति करना तय था। ऊर्जा, करिश्मा, हास्य और आकर्षण जो वह एक फिल्म में लाते हैं, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं।"

वहीं, शाहरुख ने कहा, "राज कुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, हमने हमेशा साथ काम करने की बात कही है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार 'डंकी' के साथ ऐसा कर रहे हैं। हमने अभी इस महीने शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं। राजू के लिए मैं गधा, बंदर .. कुछ भी बन सकता हूं!"

फिल्म की कहानी राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। यह फिल्म जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है।

जैसा कि तापसी पन्नू इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने कहा, "मैं इस यात्रा को शुरू करने और इस बेहद खास फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ काम कर रहा हूं। इन लोगों का मैं गहरा सम्मान और प्रशंसा करता हूं।"

फिल्म का पहला शेड्यूल इसी अप्रैल में शुरू होगा और अगला शेड्यूल पंजाब में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे