अमेजन ने अपना पहला अमेजन किड्स प्लस ओरिजिनल मोबाइल गेम किया लॉन्च

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 15 अप्रैल 2022, 4:48 PM (IST)

सैन फ्रांसिस्को । टेक दिग्गज अमेजन ने घोषणा की है कि अमेजन किड्स प्लस अब अपने प्रशंसकों के लिए 'सुपर स्पाई रयान' और 'डू, रे एंड एमआई' की रिलीज के साथ मोबाइल गेमिंग का मजा लेकर आ रहा है। इस साल के अंत में और अधिक गेम आने वाले हैं।

कंपनी ने कहा कि शुरुआत से ही अमेजन किड्स प्लस ने बच्चों और माता-पिता को मस्ती की दुनिया पेश करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "हम लाखों बच्चों को विभिन्न प्रकार का कंटेंट प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो गेम से लेकर एनिमेटेड और लाइव-एक्शन सीरीज, किताबें, संगीत, और बहुत कुछ जो मनोरंजन, शिक्षित और प्रसन्न करती हैं।

कंपनी ने आगे कहा, "हालांकि, हम स्मार्टफोन का उपयोग करने वाले बच्चों और माता-पिता के लिए भी कुछ विशेष करना चाहते थे। इसलिए हम यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि हम अपने पहले मूल मोबाइल गेम: सुपर स्पाई रयान और डू, रे एंड एमआई को जोड़ रहे हैं।

सुपर स्पाई रयान अब यूएस, यूके और आयरलैंड में एप्पल और गूगल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है और जल्द ही कनाडा, जर्मनी और जापान में आ रहा है।

सुपर स्पाई रयान भी जल्द ही अमेजन फायर टैबलेट पर अमेजन किड्स प्लस सब्सक्रिप्शन के लिए आ रहा है। डु, रे एंड एमआई भी जल्द ही मोबाइल गेम लाइनअप में शामिल हो रहा है, जो यूएस, यूके, कनाडा और आयरलैंड में एप्पल ऐप स्टोर पर आ रहा है।

अमेजन किड्स प्लस सामग्री की वैश्विक प्रमुख नताशा लिपोवाक ने कहा, "हम हमेशा लाखों परिवारों के घरों और जीवन में खुशी और मस्ती लाना चाहते हैं। इसलिए, दो साल पहले, हमने यह देखना शुरू किया कि हम और भी अधिक बच्चों तक कैसे पहुंच सकते हैं और अमेजन किड्स प्लस मूल सामग्री का जादू और विचारशीलता ला सकते हैं।"

लिपोवाक ने कहा, "सुपर स्पाई रयान और डू, रे एंड एमआई हमारे कुछ सबसे लोकप्रिय अमेजन किड्स प्लस सामग्री का प्रतिनिधित्व करते हैं। हम आशा करते हैं कि अमेजन किड्स प्लस मोबाइल गेम्स टीम से आने वाली नई तरह की मस्ती पर इस पहली नजर के साथ बच्चों और बड़ों दोनों के लिए मुस्कान और हंसी समान होगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे