आसुस आरओजी ने भारत में जेफिरस एम16 2022 एडिशन किया लॉन्च

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 08 अप्रैल 2022, 5:01 PM (IST)

नई दिल्ली। जेफिरस सीरीज को मजबूत करने के उद्देश्य से, आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने शुक्रवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नया लैपटॉप, जेफिरस एम16 2022 एडिशन लॉन्च किया।

1,79,990 रुपये की कीमत पर, आसुस ने कहा कि यह कंपनी के व्यापक गेमिंग पोर्टफोलियो में एक अतिरिक्त है और इसे एक समृद्ध गेमिंग अनुभव बनाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक के साथ गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है।

एएसयूएस इंडिया के कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप के बिजनेस हेड, अर्नोल्ड सु ने एक बयान में कहा, "आरओजी जेफिरस एम16 2022 एडिशन कोई अपवाद नहीं है क्योंकि हम उपयोगकर्ता अनुभव को और अधिक प्रभावशाली, समावेशी और मजबूत बनाने की अपनी यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं।"

सु ने कहा, "नए 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर एच-सीरीज प्रोसेसर के साथ, हमने डिजाइन में अपनी बेजोड़ विशेषज्ञता और गेमर्स के लिए बेहतरीन मोबाइल प्रोसेसर देने के लिए पीसी गेमिंग समुदाय की उभरती जरूरतों के बारे में हमारी गहरी समझ का लाभ उठाया है।"

लैपटॉप 94 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी के साथ लगभग बेजल-लेस अनुभव प्रदान करता है जो एक विस्तृत देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए एक इमर्सिव टॉप-ऑफ-द-लाइन, क्यूएचडी 165 हट्र्ज/3एमएस डिस्प्ले द्वारा पूरक है।

डिवाइस पैनटोन सत्यापन के साथ आरओजी नेबुला डिस्प्ले के साथ आता है, जो पूर्ण-स्पेक्ट्रम कलर एक्युरेंसी और डॉल्बी विजन समर्थन के साथ 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3, 500 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करता है।

प्रोडक्ट ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे