क्या आप जानते हैं अन्तरंग संबंधों के इन तरीकों के बारे में

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 16 फ़रवरी 2022, 10:30 PM (IST)

भारत में ऐसे बहुत ही कम कपल होंगे जो शारीरिक संबंध बनाने से पहले अपने साथी के साथ फोरप्ले करते होंगे। फोरप्ले से तात्पर्य उन शारीरिक हरकतों से जिनको करने से आपका साथी शारीरिक संबंध बनाने को पूरी तरह से तैयार हो जाता है। ऐसा ही कुछ शारीरिक संबंधों के तरीकों के बारे में है। सुना है कि पश्चिमी देशों के लोग शारीरिक संबंधों के लिए नए-नए तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। इन तरीकों के नाम भी कुछ विशेष होते हैं जैसे—रेनबो किस, गोल्डन शोवर, पर्ल नेकलेस आदि। इन नामों को पढऩे के बाद आप सोच रहे होंगे कि सैक्स करने के यह कौन से तरीके हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं सैक्स के कुछ ऐसे तरीकों के बारे में जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे—

पेग्गिंग—इस तरीके में महिला आर्टिफिशयल पेनिस जैसे सैक्स टोय पहनकर पुरुष के साथ एनल करती है।

गोल्डन शावर—आपने शायद क्यूफिंग (योनि से हवा या पानी निकालना) के बारे में सुना होगा, जो सैक्स के दौरान हो जाता है। लेकिन यह इससे आगे का चरण है। यह एक वाटर स्पोर्ट है, जिसमें आपको सैक्स के दौरान पार्टनर का यूरिन पीना पड़ता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ट्रफल बटर—यह सेक्स का एक अजीब तरीका है। जब महिला ऑर्गेज्म तक पहुँचती है उसके बाद जो लिक्विड निकलता है उसे ट्रफल बटर कहते हैं। अब इसके बाद क्या किया जाता है शायद मुझे बताने की जरूरत नहीं है, आप खुद ही समझदार हैं।

रेनबो किस—
आप इसके नाम पर मत जाइए और इसका अर्थ भी मत निकालिए। यह कोई इन्द्रधनुष को देखते हुए अपने साथी को किस करने का नहीं है। रेनबो किस से तात्पर्य है जब कोई पुरुष अपनी महिला साथी के साथ उसके पीरियड के दौरान उसके साथ सैक्स करता है। पर्ल

नेकलेस—
इस शब्द को पढऩे के बाद यदि आप यह सोच रहे हैं कि आप अपनी साथी के साथ तभी सैक्स कर सकते हैं जब आप उसे तोहफे में नेकलेस देंगे, तो आप गलत सोच रहे हैं। पर्ल नेकलेस से आशय है जब पुरुष अपने स्पर्म से महिला के गर्दन के चारों ओर नेकलेस बनाता है।

श्रीम्पिंग—आप इसे एक अजीब तरीका कह सकते हैं- श्रीम्पिंग में पार्टनर आपके पैरों की अंगुलियों को चूसता है और फिर आप भी ऐसा ही करती हैं। कुछ लोग ऐसा करना पसंद करते हैं जब कि अन्य लोगों को यह अजीब लग सकता है।

ये भी पढ़ें - याददाश्त करनी है मजबूत तो रात को लें भरपूर नींद

स्नो बॉलिंग—सेक्स के इस तरीके में महिला ओरल सेक्स करती है। जब पुरुष को ऑर्गेज्म होता है वो इसे एंजॉय करती है।
फेलचिंग—आपने ऊपर रेनबो किस के बारे में पढ़ा। पढऩे के बाद यदि आपको वह बेकार की चीज महसूस होता है तो फेलचिंग तो उससे भी ज्यादा अजीब है। फेलचिंग का मतलब है महिला के एनल से ऑर्गेज्म तक पहुंचना।
स्टीलथिंग—स्टीलथिंग एक चौंकाने वाला सेक्स तरीका है। इसके बारे में हर महिला को जानकारी रखनी चाहिए। इस तरीके में पुरुष सैक्स के दौरान महिला को बताए बिना अपना कंडोम हटा देता है। इससे महिलाएँ अनचाहे गर्भ और यौन जनित बीमारियों का शिकार हो जाती हैं। महिलाओं को सैक्स के वक्त इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उसका पुरुष साथी बीच में कहीं पर कंडोम हटा तो नहीं लेता है।
बुक्कैक—यह तकनीक जापानी पोर्न फिल्मों में बहुतायत में दिखायी जाती है। इस प्रकार के सेक्स में महिलाएँ पुरुष के स्पर्म को अपने चेहरे पर एंजॉय करती हैं।
टी बैगिंग—सैक्स के इस तरीके में पुरुष और महिला ओरल सेक्स को एंजॉय करते हैं। ये सेशन काफी स्टिमी होता है इसलिए शायद इसे टी बैगिंग कहते हैं।

ये भी पढ़ें - आपका तनाव संतान को दे सकता है मधुमेह