राजकुमार, भूमि की बधाई दो ट्रेलर को मिला ओनिर से प्यार

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 26 जनवरी 2022, 12:15 PM (IST)

निर्माता निर्देशक ओनिर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर को निर्माताओं ने 25 जनवरी को रिलीज किया था। ओनिर ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी और ट्विटर पर इसकी सराहना की।
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो के ट्रेलर को सभी पसंद कर रहे हैं। फिल्म एलजीबीटी मुद्दों को दिखाती है क्योंकि राजकुमार और भूमि के पात्रों को सामाजिक मानदंडों का पालन करने के लिए मजबूर किया जाता है, वो भी एक मनोरंजक तरीके से। ओनिर को ट्रेलर पसंद आया और उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि कम से कम एक वर्दी को समलैंगिक दिखाया जा सकता है।
बधाई दो के ट्रेलर को साझा करते हुए, ओनिर ने ट्वीट किया, कम से कम वर्दी में कुछ को समलैंगिक के रूप में दिखाया जा सकता है। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित एक मजेदार फिल्म की तरह दिखने के लिए तत्पर हैं। राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर को सुंदर कतार में कदम रखने और जश्न मनाने के लिए बधाई।
ओनिर ने मीडिया को बताया कि रक्षा मंत्रालय ने उनकी फिल्म को खारिज कर दिया है। फिल्म निर्माता ओनिर की फिल्म वी आर की पटकथा, जो एक समलैंगिक मेजर की कहानी से प्रेरित है, को रक्षा मंत्रालय ने शुक्रवार 22 जनवरी को खारिज कर दिया था। यह फिल्म निर्देशक की पुरस्कार विजेता फिल्म आई एम की अगली कड़ी मानी जा रही थी।

बधाई दो के निर्माताओं ने 25 जनवरी को बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी किया। राजकुमार शार्दुल नाम के एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि भूमि एक पीटी शिक्षक - सुमी है। उनके रास्ते अलग-अलग हैं पर वे तय करते हैं कि उन्हें अपने परिवारों की सुविधा के लिए शादी करनी चाहिए। मुसीबत तब आती है जब सुमी की गर्लफ्रेंड तस्वीर में आती है। राजकुमार व भूमि फिल्म में समलैंगिक किरदारों में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे