लाइगर में आइटम डांस करती नजर आ सकती हैं सामंथा रुथ प्रभु

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 25 जनवरी 2022, 09:19 AM (IST)

दक्षिण भारत की ख्यातनाम अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों जहाँ अपनी वैवाहिक जिन्दगी में आए बिखराव को लेकर चर्चाओं में हैं, वहीं दूसरी ओर वे पुष्पा: द राइज के अपने करियर के पहले आइटम नम्बर को लेकर भी खासी चर्चा पा रही हैं। कहा जा रहा है कि यह गीत पुष्पा: द राइज की सफलता में वही भूमिका निभा रहा है जो कभी शाहरुख की रईस में सनी लियोन के गीत लैला मैं लैला ने निभायी थी। पुष्पा : द राइज में सामंथा के सफल आइटम नम्बर के बाद अब दक्षिण का हर निर्माता निर्देशक चाहता है कि उनकी फिल्म में सामंथा का आइटम नंबर हो। हर निर्माता सामंथा को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहता है। निर्माताओं को लगता है कि अगर सामंथा उनकी फिल्म में भी आइटम डांस कर देंगी तो उनकी फिल्म के सफल होने की सम्भावना बढ़ जाएंगी। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, विजय देवरकोंडा की अपकमिंग पहली हिन्दी फिल्म लाइगर के लिए भी सामंथा को अप्रोच किया गया है।
तेलुगु मीडिया में छायी एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक पुरी जगन्नाथ इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर को रिलीज करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। निर्माताओं को लगता है कि फिल्म में एक धमाकेदार डांस नम्बर होना चाहिए, ताकि दर्शक सिनेमाघरों में झूमने को मजबूर हो जाए। फिल्म के निर्माता इस आइटम डांस के लिए अदाकारा सामंथा को लेने की सोच रहे हैं। उन्हें लगता है कि सामंथा इस आइटम डांस के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस होंगी।
सामंथा ने पर्दे पर कई धमाकेदार रोल निभाए हैं और फिल्म पुष्पा में उन्होंने अपने आइटम डांस से फैंस का दिल धडक़ाया है। सामंथा को इन दिनों कई आइटम डांस के ऑफर आ रहे हैं लेकिन वो उन्हें सोच समझकर साइन कर रही हैं। सामंथा ने लाइगर निर्माताओं को भी अभी तक हां नहीं बोली है। सामंथा इन दिनों लाइगर के निर्माताओं के ऑफर पर सोच-विचार कर रही हैं।
फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। यह मुंबई के स्लम में रहने वाले एक बॉक्सर की कहानी होगी, जो विश्वस्तर पर नाम कमाता है। फिल्म लाइगर में जाने-माने बॉक्स माइक टायसन का स्पेशल कैमियो भी होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे