रश्मिका मंदाना ने प्रियामणि की अगली फिल्म का टीजर लॉन्च किया

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 24 जनवरी 2022, 1:08 PM (IST)

हैदराबाद। रश्मिका मंदाना (जिन्हें हाल ही में बहुभाषी सुपरहिट, 'पुष्पा : द राइज' में श्रीवल्ली की भूमिका निभाते हुए बड़े पर्दे पर देखा गया था) ने रविवार को 'भामाकलपम' का टीजर लॉन्च किया। अभिमन्यु तादिमेटी द्वारा निर्देशित स्वादिष्ट घर पर बनी थ्रिलर, 11 फरवरी को तेलुगू ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर प्रीमियर होगी। फिल्म निर्माता भारत कम्मा, (जो 'डियर कॉमरेड' के लिए जाने जाते हैं) शो बना रहे हैं।

रश्मिका ने कहा, "जिस क्षण मैंने टीजर देखा, यह बहुत मजेदार लगा। बहुत सारे दिलचस्प विचार हैं। यह एक प्यारी कहानी है, लेकिन बहुत ही मजेदार, दिलचस्प तरीके से शूट की गई है। मैं चाहती हूं कि अनुपमा की भूमिका निभा रही प्रियामणि गारु को ढेर सारा प्यार मिले।"

टीजर एक पुराने अपार्टमेंट के बीच सेट किया गया है, जो एक गृहिणी, अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक यूट्यूब कुकरी चैनल चलाती है। वह यहां तक कहती है कि यह जानना बहुत मजेदार है कि दूसरे लोगों के जीवन में क्या चल रहा है।

एक बरसात की रात में, ध्यान अपार्टमेंट में हुई हत्या पर चला जाता है। अपराध स्थल के आस-पास बहुत सारे रहस्य हैं, कुछ पात्र किसी चीज के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करते हैं। गुंडों से लेकर बंदूकों और पीछा करने तक, यह स्पष्ट है कि एक चिंतित अनुपमा किसी परेशानी में है और हत्या की एक महत्वपूर्ण कड़ी है।

संगीतकार जस्टिन प्रभाकरण ('राधे श्याम' और 'डियर कॉमरेड' के संगीत के लिए जाने जाते हैं) ने इसे फिर से संगीत दिया है। दीपक कुमार कैमरामैन हैं और विप्लव संपादन के प्रभारी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे