कोविड ने 'मिशन: इम्पॉसिबल' 7 और 8 की रिलीज को 2023, 2024 तक बढ़ाया

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 22 जनवरी 2022, 4:03 PM (IST)

लॉस एंजेलिस। टॉम क्रूज अभिनीत स्पाई एक्शन सीरीज 'मिशन इम्पॉसिबल 7' और 'मिशन इम्पॉसिबल 8' की दो फिल्मों की रिलीज डेट को अमेरिका और यूरोप भर में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आगे बढ़ा दिया गया है। 'वैराइटी' की रिपोर्ट के मुताबिक 'मिशन: इम्पॉसिबल 7', जो पहले 30 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, अब 14 जुलाई, 2023 को प्रीमियर होगा, वहीं 'मिशन: इम्पॉसिबल 8', जो 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली थी, अब 28 जून, 2024 को रिलीज होगी।

यह पहली बार नहीं है, जब 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की रिलीज को टाला गया है। स्काईडांस और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म मूल रूप से 23 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कई बार स्थगित किया गया है।

प्रोडक्शन कंपनियों ने 'वैराइटी' के हवाले से एक संयुक्त बयान में कहा, "सोच-समझकर विचार करने के बाद, पैरामाउंट पिक्च र्स और स्काईडांस ने चल रही महामारी के कारण 'मिशन: इम्पॉसिबल 7 और 8' की रिलीज की तारीखों को स्थगित करने का फैसला किया है। हम फिल्म देखने वालों को एक अद्वितीय नाटकीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"

'मिशन: इम्पॉसिबल' फिल्म स्टंट और प्रभाव से भरपूर हैं, फिल्म निर्माण टीम 'ग्रीन स्क्रीन' पर बहुत कम भरोसा करती है। टीम कॉल के एक विदेशी बंदरगाह से दूसरे में भी जाती है (नवीनतम फिल्में, उदाहरण के लिए, यूके, इटली और पोलैंड में कुछ स्थानों के नाम पर शूट की गई हैं)। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे