अपने जन्मदिन पर सामाजिक मुद्दों पर लाइव इंस्टाग्राम सत्र आयोजित करेंगी श्रुति हासन

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 22 जनवरी 2022, 3:52 PM (IST)

चेन्नई। अभिनेत्री और गायिका श्रुति हासन इस साल अपने जन्मदिन समारोह के तहत विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर लाइव इंस्टाग्राम सत्र आयोजित करेंगी।

श्रुति के करीबी सूत्रों ने बताया, अपने 28 जनवरी को आने वाले जन्मदिन पर अभिनेत्री अपने प्रशंसकों से मिले प्यार से अभिभूत हैं, उन्होंने इस महीने को उनके जन्मदिन के महीने के रूप में मनाना शुरू कर दिया है।

एक सूत्र ने कहा, "इस साल, अपने जन्मदिन पर, श्रुति ने समाज से संबंधित मुद्दों को संबोधित करने का फैसला किया है। वह 27 जनवरी से मानसिक स्वास्थ्य, फिल्मों और मीडिया में महिलाओं और स्थिरता जैसे विषयों पर लाइव सत्रों की एक श्रृंखला करेंगी।

"इन लाइव सत्रों के माध्यम से, श्रुति उन विषयों की ओर ध्यान आकर्षित करना चाहती है जो आमतौर पर कालीन के नीचे ब्रश किए जाते हैं या जितनी बार उन्हें चर्चा नहीं करनी चाहिए। सभी लाइव सत्रों में श्रुति के साथ विभिन्न प्रभावशाली और मेजबान इन विषयों पर चर्चा होगी।"

उसी पर टिप्पणी करते हुए, श्रुति ने कहा, "लाइव सत्रों के पीछे का विचार इन विषयों पर चर्चा शुरू करना है। किसी का जन्मदिन मनाने के कई तरीके हैं लेकिन एक उत्सव का मेरा विचार ईमानदार चर्चाओं को खोलना है, खासकर उन चीजों के बारे में जिनकी मुझे परवाह है और विश्वास करने के लिए और अधिक बात करने की जरूरत है।"

"मेरा उद्देश्य इन विषयों पर अधिक से अधिक लोगों को शामिल करना है, लाइव के दौरान दूसरों से विभिन्न ²ष्टिकोण प्राप्त करना है और दूसरों को सोचने, चर्चा करने, साझा करने और बहस करने के लिए इन मुद्दों को खोलना है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे