जलसा : फिर दूर हुए विद्या बालन से सिनेमाघर, लगातार 3री फिल्म ओटीटी पर

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 22 जनवरी 2022, 1:09 PM (IST)

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार विद्या बालन कोविड के समय से लगातार सिनेमाघरों से दूर हैं। उनकी फिल्मों को सिनेमाघर मिल नहीं रहे हैं जिसके चलते निर्माता सीधे ओटीटी का रुख कर रहे हैं। विद्या बालन की आगामी फिल्म जलसा को भी अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित किए जाने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म होली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी कोविड के चलते विद्या बालन की दो फिल्में—शकुंतला देवी और शेरनी—का प्रदर्शन अमेजन प्राइम पर ही हुआ था। इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने बहुत पसन्द करने के साथ ही सराहा था।
बात करें फिल्म जलसा की तो पहली बाहर विद्या बालन और शेफाली शाह इस फिल्म में साथ काम कर रही हैं। इनके अलावा जलसा में रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह और मानव कौल नजर आएंगे। फिल्म के को-राइटर और डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी हैं जिन्होंने विद्या की ही फिल्म तुम्हारी सुलु निर्देशित की थी।
कुछ समय पूर्व अपनी फिल्म जलसा को लेकर दिए एक साक्षात्कार में विद्या ने फिल्म और अपने निर्देशक के बारे में बात करते हुए कहा था, मैं सुरेश के साथ फिर से जुडक़र बहुत उत्साहित हूं। तुम्हारी सुलु एक अनोखा, मजेदार अनुभव था और मुझे उम्मीद है कि जलसा भी हमारे लिए कुछ अलग अनुभव होगा। अब तो बस इस फिल्म के शुरू होने और रिलीज होने इंतजार है। मैं शेरनी के बाद अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज के साथ फिर से जुडक़र बहुत खुश हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे