परिणीति उन निर्देशकों की आभारी हैं जिन्होंने उनके शिल्प को निखारने में मदद की

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 20 जनवरी 2022, 4:27 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्होंने उन फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है, जिन्होंने उनका प्रदर्शन और उनके शिल्प को निखारने में मदद की है। उनकी राय में, ऐसे लोगों के साथ सहयोग करना महत्वपूर्ण है, जो एक कलाकार को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं।

परिणीति कहती हैं, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन सिनेमाई प्रतिभाओं द्वारा निर्देशित किया गया है। इस तरह के अनुभवों ने मुझे समृद्ध किया है और मुझे एक बेहतर कलाकार बनाया है। एक अभिनेता के रूप में, किसी को लगातार विकसित होने और ऐसे लोगों के साथ सहयोग करने की आवश्यकता है जो आपको उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित कर सकता है।"

वह आगे कहती हैं कि आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए जाने से लेकर रोहित शेट्टी (गोलमाल अगेन), मनीष शर्मा (शुद्ध देसी रोमांस), दिबाकर बनर्जी (संदीप और पिंकी फरार), अमोल गुप्ते (साइना), हबीब फैसल (इश्कजादे) , विनील मैथ्यू (हंसी तो फंसी), अनुराग सिंह (केसरी), रिभु दासगुप्ता (द गर्ल ऑन द ट्रेन), जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना, मेरे करियर की इससे अच्छी यात्रा नहीं हो सकती है।

इस साल, अभिनेत्री संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रणबीर कपूर और सूरज बड़जात्या की 'उंचाई' में वह अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ दिखाई देंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे