गार्मिन ने वॉयस कंट्रोल फीचर्स के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च की

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 19 जनवरी 2022, 5:38 PM (IST)

सैन फ्रांसिस्को । स्मार्ट वियरेबल्स और जीपीएस ट्रैकर निर्माता गार्मिन ने बुधवार को वॉयस-कॉलिंग फंक्शन के साथ-साथ हैंड्स-फ्री वॉयस असिस्टेंस के साथ एकीकृत अपनी नई वेणु 2 प्लस स्मार्टवॉच लॉन्च की है। बिल्कुल नए वेणु 2 प्लस की कीमत 46,990 रुपये है, जो 3 रंगों ग्रेफाइट ब्लैक, क्रीम गोल्ड और पाउडर ग्रे में उपलब्ध है।

वेणु 2 प्लस 43 मिमी वॉच केस के साथ टिकाऊ कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ स्टेनलेस स्टील बेजेल और एक आरामदायक 20-मिमी उद्योग-मानक त्वरित रिलीज सिलिकॉन बैंड के साथ आता है।

इस डिवाइस में 25 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट एप्लिकेशन हैं जिनमें प्रीलोडेड एन्हांस्ड हाई इंटेंसिटी वर्कआउट, अपडेटेड इंटेंसिटी मिनट्स, एनिमेटेड कार्डियो, स्ट्रेंथ, योगा और पिलेट्स हैं।

संभावित उपयोगकर्ता गार्मिन कनेक्टटीएम ऐप से प्रीसेट वर्कआउट भी डाउनलोड कर सकते हैं और 1,400 से अधिक अभ्यासों में से चुनकर अपने स्वयं के अनुकूलन योग्य वर्कआउट बना सकते हैं।

वेणु 2 प्लस में कार्डियो, योग, शक्ति, एचआईआईटी और पिलेट्स के लिए 75 प्लस प्रीसेट एनिमेटेड वर्कआउट हैं जो गार्मिन कनेक्ट और कलाई पर उचित रूप और तकनीक का प्रदर्शन करते हैं। यह गार्मिन कोच मुक्त अनुकूली प्रशिक्षण योजनाओं के अनुकूल है।

फोन के लिए खुदाई किए बिना जल्दी से कॉल करने में सक्षम होने के अलावा, स्मार्टवॉच में गार्मिन की सुरक्षा और ट्रैकिंग विशेषताएं भी शामिल हैं जैसे स्वचालित घटना का पता लगाना (बाहर की सैर, दौड़ या सवारी के दौरान) और मैन्युअल रूप से ट्रिगर सहायता अलर्ट, उपयोगकर्ता के स्थान के साथ उनके आपातकालीन संपर्कों के लिए जो दोनों एक संदेश भेजते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे