बहन अलवीरा द्वारा निर्मित वेटरन रीमेक और ब्लैक टाइगर में से किसे चुनेंगे सलमान

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 19 जनवरी 2022, 3:27 PM (IST)

यह साल सलमान खान के लिए एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग और रिलीज के साथ एक व्यस्त वर्ष होने जा रहा है। अभिनेता कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोविड -19 मामलों में वृद्धि के बाद दिल्ली के कार्यक्रम को रोक दिया। सलमान को आखिरी बार अंतिम: द फाइनल ट्रूथ में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ देखा गया था। बॉलीवुड के गलियारों में बहती हवाओं के अनुसार, सलमान खान को अपनी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित 3 फिल्मों के बीच चयन करना होगा। वे कौन सी फिल्में हैं? आइए डालते एक नजर—
सलमान खान एक व्यस्त व्यक्ति हैं। उनके पास टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली (बदला हुआ नाम भाईजान, जिसे भी आगे जाकर बदला जा सकता है), नो एंट्री 2 और दबंग-4 है। हालाँकि, गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि सलमान खान की बहन-बहनोई अलवीरा-अतुल अग्निहोत्री, सलमान की एक फिल्म का निर्माण करेंगे। इस जोड़ी ने सलमान को तीन फिल्मों के विकल्प की पेशकश की है और सलमान को यह तय करना होगा कि उन्हें अपनी बहन की कौन सी फिल्म में काम करना है। बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने कहा, दबंग 4 के बाद एक और फिल्म होगी, जिसे बहन अलवीरा अग्निहोत्री और जीजा अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित किया जाएगा। दोनों ने सलमान को तीन विकल्प दिए हैं, जिनमें से दो हैं- द वेटरन रीमेक और ब्लैक टाइगर। सलमान फिलहाल अपनी अगली फिल्म के लिए इन तीन विचारों पर विचार कर रहे हैं और यह तय कर रहे हैं कि उनके लिए आगे क्या होगा।
सूत्र ने आगे कहा, सलमान खान को 2023 के मध्य के लिए बुक किया गया है और अब सलमान को तय करना है कि इस साल के अंत तक 2023 में बाद में क्या करना है। अलवीरा की यह फिल्म ब्लैक टाइगर, वेटरन या बिल्कुल नई फिल्म हो सकती है।
वर्ष 2021 में सलमान खान की दो फिल्मों—राधे और अंतिम- द फाइनल ट्रूथ का प्रदर्शन हुआ था। इस वर्ष उनकी प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली, नो एंट्री 2 और दबंग 4 हैं। इसके अतिरिक्त सलमान खान शाहरुख खान की पठान और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे