रजनीकांत ने धनुष के बारे में कहा था: वह एक गोल्डन बॉय है, अच्छा पति है, अच्छा दामाद है

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 19 जनवरी 2022, 2:57 PM (IST)

धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने का फैसला उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका है और इसे सोशल मीडिया पर कुछ कड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोगों ने ऐश्वर्या के पिता, सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी एकजुटता दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। मंगलवार को ट्विटर पर स्टे स्ट्रॉन्ग रजनीकांत भी टॉप ट्रेंड में रहा। रजनीकांत का धनुष को गोल्डन बॉय कहने का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो उन सभी आलोचनाओं के जवाब में है, जो बाद में हुई हैं। स्निपेट 30 मिनट के भाषण का हिस्सा है जो रजनीकांत ने काला (2018) के ऑडियो-रिलीज समारोह के दौरान दिया था।
भाषण के दौरान, उन्होंने विस्तार से बात की कि उन्होंने अपनी पिछली किसी भी फिल्म के लिए इस तरह की बैठक का आयोजन क्यों नहीं किया, मुख्य रूप से उनके स्वास्थ्य के कारण। उन्होंने निर्देशक पा रंजीत के साथ अपनी मुलाकात और अपने काम के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से अभिभूत होने को भी याद किया। उन्होंने धनुष द्वारा बनाई जा रही फिल्म के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि धनुष जिस तरह से अपना प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं, उस पर उन्हें काफी गर्व है। उन्होंने कहा कि धनुष न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे, बल्कि एक गोल्डन बॉय भी थे।
मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि धनुष मेरा दामाद है। लेकिन, वह एक सुनहरा लडक़ा है। वह अपने माता-पिता की पूजा करता है, वह अपनी पत्नी की अच्छी देखभाल करता है, वह एक अच्छा पिता और एक अच्छा दामाद है। और वह बहुत प्रतिभाशाली है, रजनीकांत ने कहा था। यकीनन यह पहली और एकमात्र बार था जब रजनीकांत ने सार्वजनिक रूप से धनुष के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया।

धनुष और ऐश्वर्या ने सोमवार को एक संयुक्त बयान जारी कर दावा किया कि वे दोनों एक व्यक्ति के रूप में अलग हो गए हैं और इसलिए उन्होंने अपनी शादी के 18 साल खत्म करते हुए इसे छोडऩे का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे