एप्पल जल्द ही ए15 चिप के साथ नया आईपैड एयर कर सकता है लॉन्च

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 18 जनवरी 2022, 4:21 PM (IST)

सैन फ्रांसिस्को। एप्पल कथित तौर पर ए15 बायोनिक चिप के साथ पांचवीं पीढ़ी के आईपैड एयर, सेंटर स्टेज सपोर्ट के साथ 12 एमपी अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा और सेलुलर मॉडल के लिए 5जी लॉन्च करने की योजना बना रही है। मैकरियूमर्स के अनुसार, 2022 में थर्ड जनरेशन के आईफोन एसई के साथ नए आईपैड एयर की घोषणा की जा सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नए आईपैड एयर का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा, जिसमें सिंगल-लेंस रियर कैमरा भी शामिल है।

एप्पल के विश्लेषक मिंग-ची कू ने दावा किया है कि आईफोन इस साल की दूसरी छमाही में आईपैड एयर से ओएलईडी डिस्प्ले में बदल जाएगा।

मैकरियूमर्स ने बताया, कूओ के लेटेस्ट निवेशक नोट में विश्लेषक ने अपने विश्वास को रेखांकित किया है कि 2022 में आईपैड एयर के ओएलईडी डिस्प्ले में संक्रमण होने पर भी, मिनी-एलईडी अपने टैबलेट लाइनअप में आईपैड प्रो मॉडल के लिए विशेष रूप से डिस्प्ले तकनीक के रूप में रहेगा।

एप्पल वर्तमान में एप्पल वॉच और आईफोन में ओएलईडी डिस्प्ले का उपयोग करता है, जबकि मैक और आईपैड अभी भी पुरानी एलसीडी तकनीक को बरकरार रखते हैं।

ओएलईडी डिस्प्ले को अपनाने वाला पहला 10.9-इंच का आईपैड होगा, जो बताता है कि यह आईपैड एयर का रिफ्रेश होगा। अगले कुछ डिवाइस जिनमें ओएलईडी डिस्प्ले होंगे, उनमें 12.9-इंच के आईपैड प्रो और 16-इंच मैकबुक प्रो शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे