फ्लोरा सैनी ने सुभाष घई के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 16 जनवरी 2022, 1:44 PM (IST)

मुंबई । फ्लोरा सैनी आगामी फिल्म '36 फार्महाउस' में सुभाष घई के के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। अपने अनुभव को साझा करते हुए, फ्लोरा ने कहा कि यह एक सपना के सच होने जैसा है। कोई भी मुंबई आता है वह बड़े लोगों और ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहता है जिनकी फिल्में देखकर वह बड़ा हुआ है। सुभाष घई सर उन नामों में से एक है। मैं हमेशा चाहती थी कि मैं उनके साथ काम कर सकूं ।

फ्लोरा ने कहा कि घई न केवल अपनी नायिकाओं को खूबसूरत बनाते हैं, बल्कि अपने अभिनेताओं के लिए ²श्य भी बनाते हैं और इससे उन्हें अपने अभिनय कौशल को सुधारने में मदद मिलती है। उनका यह तरीका हमारे काम को बहुत आसान बनाता है।

हाल के दिनों में फ्लोरा जिन कुछ परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं, उनमें फरहान अख्तर की 'इनसाइड एज 2', नागेश कुकुनूर की राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स', उत्सव की फिल्म 'माया' (जहां फ्लोरा ने एक मिस्ट्री वुमन की भूमिका निभाई है) शामिल हैं। चरित्र) और 'मातृभूमि' नामक एक लघु फिल्म में भी उन्होंने काम किया है।

फ्लोरा ने कहा कि यह उद्योग में काम करने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि विभिन्न फिल्म निर्माता विभिन्न विषयों पर फिल्में बना रहे हैं और हमारी भारतीय फिल्में विश्व सिनेमा के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास ऐसे लोग हैं जो विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के लिए मुझ पर भरोसा करते हैं, जो मेरे व्यक्तित्व से बहुत अलग हैं।

'36 फार्महाउस' की स्टार कास्ट में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, बरखा सिघ, फ्लोरा सैनी, अश्विनी कालसेकर, लीजा सिंह, के.के. गौतम और प्रदीप वाजपेयी। राम रमेश शर्मा द्वारा निर्देशित, यह 21 जनवरी को जी5 पर रिलीज के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे