ऋचा चड्ढा ने 'इनसाइड एज' की सफल पारी की बताई वजह

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 07 दिसम्बर 2021, 6:02 PM (IST)

मुंबई। 'इनसाइड एज' के नए रिलीज हुए तीसरे सीजन ने एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। शो में जरीना मलिक की भूमिका निभाने वाली ऋचा चड्ढा को लगता है कि क्रिकेट और ग्लैमर दोनों के लिए भारत का प्यार इस शो के पीछे की सफलता का कारण है। 'इनसाइड एज 3' दो पहलुओं से मेल खाता है और एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करता है, जो दर्शकों के एक बड़े हिस्से को आकर्षित करती है।

शो की अवधारणा के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा, "कहानी सीरीज की नायक है। खेल और ग्लैमर हमेशा सालों से साथ-साथ चले आ रहे हैं। यह सिर्फ इतना है कि किसी ने वास्तव में इन चीजों को एक साथ लाने और एक कहानी बनाने के बारे में नहीं सोचा था। हमारे देश में खेलों के प्रति अपार प्रेम है और यही बात ग्लैमर के लिए भी है।"

वह आगे कहती हैं, "दोनों का एक संयोजन अच्छा साबित हुआ जो 'इनसाइड एज' की सफलता की व्याख्या करता है। खेल और ग्लैमर के नाम पर यह एड्रेनालाईन भीड़ है। 'इनसाइड एज' के निर्माताओं ने इस भीड़ को शानदार ढंग से समझाया है और इसकी एक पूरी सीरीज बनाने के लिए इसे पिरोया। इसके अलावा, प्रयास फायदेमंद साबित हुए, यही वजह है कि अब हम सीजन 3 पर हैं।"

करण अंशुमान द्वारा निर्मित कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित शो में विवेक ओबेरॉय, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल भी हैं और यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे