सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इंटरव्यू, जब कैटरीना कैफ को लगा पीछे छूट गया

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 06 दिसम्बर 2021, 2:08 PM (IST)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इन सबके बीच कैटरीना का पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की 2017 से 2018 के बीच शादी करने के बाद अपने आप को पीछे छूटने की बात कही है।
कैटरीना कैफ ने पीछे छूट जाने के बारे में क्या कहा?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

खबरों की माने तो कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालाँकि, एक समय था जब अभिनेत्री उतनी ही अकेली थी जितनी वह हो सकती थी। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के विवाह के बाद, कैटरीना ने 2018 में फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी शादी के बारे में बात की। उसने पीछे छूटने का मजाक उड़ाया और कहा, हर कोई शादी कर रहा है, मुझे पसंद है, मुझे पीछे मत छोड़ो। यह ऐसा है जैसे हर कोई आपसे आगे निकल गया है, और आप जैसे हैं, मेरे लिए रुको!

ये भी पढ़ें - अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना इस बात का देती थी ताना

उसी साक्षात्कार के दौरान, कैटरीना ने उन महत्वपूर्ण गुणों के बारे में भी बताया जो उनके आदर्श पुरुष में होने चाहिए। बस सुनिश्चित करें कि मुझे पता है कि आप इसे चाहते हैं। हास्य की भावना वास्तव में महत्वपूर्ण है, और शायद अच्छी खुशबू आ रही है, कैटरीना कैफ ने कहा। अभिनेत्री से तब पूछा गया कि वह 2019 में क्या चाहती हैं। जिस पर उन्होंने जवाब दिया एक प्रेमी?
गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल होंगे। इस जोड़े के आज (6 दिसंबर) को अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर जाने की उम्मीद है। जयपुर एयरपोर्ट से ये कपल हेलिकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू में पहुंचेगा। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 7 दिसंबर से शुरू होगा।

ये भी पढ़ें - सुनील दत्त के कारण मिला बॉलीवुड को मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर