मलयालम फिल्म 'मारक्कर' हुई रिलीज, पहला शो देखने पहुंचे मोहनलाल

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 02 दिसम्बर 2021, 1:09 PM (IST)

कोच्चि । मलयालम फिल्म 'मारक्कर: द लायन ऑफ अरेबियन सी' गुरुवार को रिलीज हो गई है। सुपरस्टार मोहनलाल अपनी फिल्म का पहला शो देखने थिएटर पहुंचे। उन्हें देखकर प्रशंसक हैरान हो गए। बारिश के बावजूद, उनके प्रशंसकों ने बारिश में एक झलक पाने के लिए लंबे समय तक अभिनेता का इंतजार किया, आखिरकार उनकी इच्छा पूरी हुई जब वह आधी रात के करीब यहां एक थिएटर में अपनी पत्नी सुचित्रा और फिल्म के निर्माता एंटनी पेरुंबवूर के साथ पहुंचे।

पुलिस को स्टार को थिएटर के अंदर ले जाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह फिल्म पिछले साल मार्च से रिलीज होने का इंतजार कर रही है, लेकिन कोविड महामारी के बीच इसे स्थगित करना पड़ा और आखिरकार इसे दुनिया भर में 4,100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।

फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए, मोहनलाल ने कहा कि इससे एक नई शुरूआत हुई है। उम्मीद है ये फिल्म उद्योग के लिए एक नई ताकत बनेंगी। अभिनेता ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने आएं।

फिल्म में काफी अच्छी भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता सिद्दीक ने कहा कि पहला शो और वह भी मोहनलाल के साथ देखकर बहुत अच्छा लगा।

सिद्दीक ने कहा कि हम सभी को जो सामान्य धारणा मिली, वह बहुत अच्छी तरह से सामने आई है और मलयालम सिनेमा नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। हमने साबित कर दिया है कि हम किसी से पीछे नहीं हैं। मुख्य आकर्षण मोहनलाल का शानदार प्रदर्शन रहा है।

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, रिलीज से पहले इस फिल्म को 2019 के लिए सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के रूप में चुना गया था, इसके अलावा अनुभवी निर्देशक के युवा बेटे सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने अमेरिका में विशेष प्रभावों का अध्ययन करके, सर्वश्रेष्ठ विशेष प्रभावों के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

फिल्म के लिए एक और विजेता सुजीत सुधाकर थे जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइनर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

मैग्नम ओपस कालीकट के जमोरिन के प्रसिद्ध नौसैनिक प्रमुख कुन्हाली मराक्कर की कहानी बताता है, जिन्हें अक्सर भारतीय तट की पहली नौसैनिक रक्षा के आयोजन के लिए जाना जाता है।

स्टार कास्ट में मंजू वारियर के अलावा दक्षिण भारत और बॉलीवुड के अभिनेता और चार ब्रिटिश अभिनेता और एक चीनी अभिनेता शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे