'पुष्पा' में आइटम नंबर करती नजर आएंगी सामंथा

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 01 दिसम्बर 2021, 4:29 PM (IST)

हैदराबाद । अल्लू अर्जुन की आने वाली पेन इंडिया फिल्म 'पुष्पा: द राइज' कई कारणों से सुर्खियों में है। उनमें से कारण इलका एक बहुप्रतीक्षित आइटम गीत है, जिसमें अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु नजर आने वाली है। 'पुष्पा' के निर्माताओं ने मंगलवार को सिजलिंग गाने के सेट की एक झलक शेयर की।

पूरे सेट पर बैकग्राउंड में ब्लिंग के साथ, सामंथा का बैक एंगल पोज मेकर्स द्वारा जारी किया गया। सामंथा के गेटअप और चमक धमक को देखकर ऐसा लगता है कि डांस नंबर काफी धमाकेदार होने वाला है।

निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स ने अब गाने की एक झलक शेयर की है। गाने के लिए एक पोस्टर में अभिनेत्री के बैक शॉट को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "आइकन स्टार सामंथा और अल्लू अर्जुन के साथ एक रॉकिंग नंबर एक विशाल सेट में शूट किया जा रहा है। जल्द ही 'द सिजलिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर' देखने के लिए तैयार हो जाओ।"

डांस मास्टर गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ कर रहे हैं, रिपोर्ट्स का कहना है कि सामंथा, अल्लू अर्जुन के साथ, कुछ सिग्नेचर स्टेप्स करती नजर आएंगी।

'पुष्पा' दो भागों वाली कहानी है, जिसका निर्देशन जाने-माने निर्देशक सुकुमार ने किया है, जो 17 दिसंबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे