दिव्या खोसला कुमार ने 'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर शेयर किया

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 25 अक्टूबर 2021, 08:35 AM (IST)

मुंबई । 'सत्यमेव जयते 2' एक ऐसी फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जॉन अब्राहम अभिनीत यह फिल्म अब दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की फीमेल लीड दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना एक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "जो तिरंगे पे जान देती है, वो भारत मां की बेटी है! "

पोस्टर में दिव्या को श्रमिकों और किसानों के एक समूह का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है, वह पुलिस के साथ संघर्ष के बीच अपनी आँखों में जलते हुए क्रोध के साथ एक कुल्हाड़ी लिए हुए है।

हाल ही में, जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से उनका एक एक्शन से भरपूर पोस्टर भी साझा किया था, जहां उन्होंने सबसे पहले फिल्म की रिलीज और ट्रेलर लॉन्च के बारे में जानकारी दी थी।

लगभग डेढ़ साल तक प्रोडक्शन और रिलीज में देरी के बाद, फिल्म आखिरकार रिलीज होती दिख रही है और यह फिल्म देशभक्ति और सतर्कता के मिश्रण की सेवा करने का वादा करती है।

'सत्यमेव जयते 2' 2018 की बेहद सफल एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने एक पुलिस वाले का रोल किया है, जो सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे