फिल्म 'आरआरआर- रौद्रम रणम रुधिराम' का टीजर दिवाली पर रिलीज होगा

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 24 अक्टूबर 2021, 2:53 PM (IST)

हैदराबाद। अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर-स्टारर अखिल भारतीय फिल्म 'आरआरआर- रौद्रम रणम रुधिराम' जल्द ही दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसका टीजर दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म एस.एस. राजामौली द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने बाहुबली श्रृंखला में अपने निर्देशन कौशल से पूरी दुनिया को चकित कर दिया। इसका एक दश्य असाधारण है।

चूंकि फिल्म को कई बार स्थगित किया जा चुका है, प्रशंसकों को अब निर्माताओं से अपडेट का इंतजार है। आरआरआर निर्माता, जो आगे बड़े आश्चर्य के साथ दर्शकों को संतुष्ट करना चाहते हैं, इस दिवाली एक टीजर जारी करने की योजना बना रहे हैं।

हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

'आरआरआर' अगले साल मकर संक्रांति के दौरान रिलीज होगी।

आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी जैसे सितारों का एक समूह फिल्म का हिस्सा है।

'आरआरआर' एक तेलुगू भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसे डी.वी.वी. डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के दानय्या। एमएम किरवानी संगीतकार हैं।

पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर उत्तर भारतीय क्षेत्र में फिल्म का वितरण करेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे