भूमिका को उम्मीद है कि 'इधे मां कथा' में उनकी बाइकर भूमिका महिलाओं को प्रेरित करेगी

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 01 अक्टूबर 2021, 4:54 PM (IST)

मुंबई। अभिनेत्री भूमिका चावला की फिल्म 'इधे मां कथा' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस तेलुगू फिल्म में अपने चरित्र के बारे में उत्साहित अभिनेत्री को उम्मीद है कि कहानी महिलाओं को प्रेरित करेगी। भूमिका ने बताया कि 'इधे मां कथा' में मेरा रोल पहले की तुलना में बहुत अलग है। यह एक मध्यम वर्ग की विवाहित महिला के सपनों का पीछा करने के बारे में है। एक युवा लड़की के रूप में उसके मन में कुछ चीजें थीं जो वह करना चाहती थीं, लेकिन उसका जीवन ने एक अलग कोर्स की रहा पर निकल पड़ा है। अपने जीवन में बहुत बाद के चरण में, वह अपने दिल का बात सुनने फैसला करती है। भूमिका ने कहा कि मैं कम से कम कुछ महिलाओं को अपने सपनों का पालन करने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करती हूं, चाहे वे किसी भी उम्र की हों।

अभिनेत्री, तमिल, तेलुगु और हिंदी में अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं उन्होंने 'कुशी', 'ओक्काडु', 'तेरे नाम', 'मिस्साम्मा', 'सिलुनु ओरु काधल', 'गांधी, माई फादर' और 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

'इधे मां कथा' चार अजनबियों की कहानी है जो बाइक से यात्रा करते हैं। फिल्म को पिछले साल अक्टूबर और दिसंबर के बीच हैदराबाद और मनाली में शूट किया गया था। भूमिका को इस रोल के लिए बाइक चलानी पड़ी थी।

भूमिका कहती हैं कि मैंने स्कूल में बाइक चलाना सीखा था। मैं जानती थी कि कैसे गाड़ी चलाना है इसलिए इसमें कोई कोई समस्या नहीं आई। लोगों ने मुझे इस तरह की भूमिका में पहले नहीं देखा है, इसलिए वे हैरान रह जाएंगे। फिल्म में मुझे ज्यादातर साड़ी और बाइकर कपड़े पहने देखा जाएगा।

अभिनेता सुमंत अश्विन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि सुमंत अश्विन के साथ काम करना अद्भुत है। वह एक अच्छा छोटा बच्चा है, मेहनती है, और बहुत संस्कारी है। उसके बारे में सबसे प्रभावशाली बात यह है कि वह सोशल मीडिया पर नहीं है। वह गैजेट्स का गुलाम नहीं है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं आंशिक रूप से मानती हूं क्योंकि दिन मैं कम से कम थोड़ी देर के लिए मैं भी सोशल मीडिया दूर रहने की कोशिश करती हूं। उसे यात्रा करना पसंद है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे